Rewa News : बायपास के समीप स्थित सीवर पाइप लाइन में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

Rewa News : बायपास के समीप स्थित सीवर पाइप लाइन में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

Rewa News : रीवा। शहर मुख्यालय से तकरीबन 3 किलोमीटर दूर बायपास के समीप स्थित सीवर पाइपलाइन के वेयर हाउस में बीते दिन आग लग गईं। आग किन कारणों से लगी इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन इस आगजनी की घटना से लाखों का नुकसान जरूर हो गया है।

शहर मुख्यालय से सटे अजगरहा क्षेत्र में उस समय हड़कंप की स्थित निर्मित हो गई जब शुक्रवार की देर दोपहर सीवर पाइपलाइन के वेयर हाउस से काला धुंआ आसमान में छा गया। वेयर हाउस से निकल रहे तेज धुएं को देखकर पहले तो लोग हैरत में पड़ गए लेकिन धुएं के बीच से जब आग की लपटे दिखी तो लोगों को यह समझते देर नहीं लगी कि वेयरहाउस में आग लगी हुई है।

आसपास मौजूद लोगों द्वारा वेयर हाउस में आग लगी होने की जानकारी तत्काल फायर बिग्रेड को दी गई। जब तक फायर बिग्रेड घटना स्थल पर पहुचंती और आग पर काबू पाती तब तक लाखों रूपए की रखी पाइपें आग के हवाले हो गई। घटना की सूचना पाकर विश्वविद्यालय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां आग किन कारणों से लगी इस बात की जांच में जुटी हुई हैं। आगजनी मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी विश्वविद्यालय ने बताया कि आग किन कारणों से लगी इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी हैं।

लेकिन इस आगजनी से नुकसान काफी हुआ है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही क्लीयर हो सकेगा कि आग किन कारणों से लगी और इस आगजनी से कितने का नुकसान हुआ है। तो वहीं वेयरहाउस से जुड़े लोग बताते हैं कि इस आगजनी लाखों की पाइप सहित वेयर हाउस में रखे कई अन्य कीमती सामान जलकर खाक हो गए हैं। आगजनी की इस घटना से तकरीबन 50 लाख रूपए से ज्यादें का नुकसान हुआ है।

Also Read- बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हवा में चलाई कई राउण्ड गोलियां, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस- Rewa News

Also Read- सड़क पटरी से उतरी स्कूल बस, बाल-बाल बचे मासूम, एक्शन में आया प्रशासन तो लाखों का बकाया निकला टैक्स- Rewa News

Leave a Reply

Your email address will not be published.