Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeMadhya PradeshRewa News : महंत सीताराम दास के फरारी के दौरान मोबाइल व...

Rewa News : महंत सीताराम दास के फरारी के दौरान मोबाइल व रूपए देने वाली महिला साथी गिरफ्तार

Rewa News : रीवा के बहुचर्चित राजनिवास रेप काण्ड मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। यह गिरफ्तारी एक महिला की हुई है। इस महिला पर आरोप है कि रेप काण्ड का मुख्य आरोपी महंत सीताराम दास को फरारी के दौरान पैसे व मोबाइल आदि उपलब्ध कराने में महिला द्वारा सहयोग किया गया था।

रीवा राज निवास में नाबालिग छात्रा के साथ रेप के मामले में रीवा की सिविल लाइन पुलिस ने पास्को एक्ट के मुख्य आरोपी कथित महंत सीताराम दास उर्फ समर्थ त्रिपाठी दरिंदगी की घटना को अंजाम देने के बाद फरार होने पर रुपए एवं मोबाइल फोन पहुंचाने वाली महिला मित्र जहान्वी दुबे पिता जितेंद्र दुबे 21 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 10 भगत सिंह वार्ड थाना गुढ़ जिला रीवा को सिविल लाइन रीवा पुलिस ने गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया जहां उसे जेल भेज दिया गया.

Rewa News : महंत सीताराम दास के फरारी के दौरान मोबाइल व रूपए देने वाली महिला साथी गिरफ्तार

आपको बता दें कि रीवा राज निवास के रूम नंबर 4 में कथित महंत सीताराम दास उर्फ त्रिपाठी एक नाबालिग छात्रा से दरिंदगी की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था इस मामले में कथित बाबा को सिंगरौली के बैढ़न से गिरफ्तार करके पुलिस रिमांड में लिया था इसी दौरान आरोपी ने एक महिला मित्र का नाम बताया था जिसने उसको मोबाइल एवं पैसे उपलब्ध कराए थे पुलिस ने उस महिला मित्र के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करके तलाश प्रारंभ कर दी थी लेकिन काफी समय से महिला फरार चल रही थी सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश देकर महिला को गिरफ्तार कर लिया न्यायालय पेश किया गया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Also Read- शहीद शंकर पटेल के परिजनों को सीएम ने दी 1 करोड़ की सहायता राशि – Satna News

Also Read- गैस कटर से एटीएम को काट बदमाशों ने उड़ाए 15 लाख, जांच में जुटी पुलिस – MP News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular