Rewa News : बुलेट की टक्कर से साइकिल सवार बुरी तरह घायल, इलाज के दरम्यान हुई मौत

Rewa News : बुलेट की टक्कर से साइकिल सवार बुरी तरह घायल, इलाज के दरम्यान हुई मौत

Rewa News : बुलेट की टक्कर से एक साइकिल सवार शख्स बुरी तरह से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो यह घटना पीके स्कूल के समीप बीते दिनों हुई है। जहां सुबह तकरीबन साढ़े 8 बजे गांव से ड्यूटी करने शहर स्थित एक मीडिया संस्थान में युवक आया हुआ था। लेकिन रोड क्रॉस करने के दरम्यान वह घटना का शिकार हो गया। हादसे के तुरंत बाद समीप मौजूद लोगों ने पूरे मामले की जानकारी समान पुलिस को दी। जो बाद में घटना स्थल अमहिया थाने का निकाला।

पुलिस ने घायल को तुरंत इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की हालत बेहद नाजुक थी जिस वजह से उसे सर्जरी विभाग के आईसीयू में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि 5 घंटे तक चले इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक के सिर पर गहरी चोटे आई थी।

जानकारी की माने तो मृतक युवक सुरेन्द्र प्रसाद मिश्रा उर्फ पयासी पुत्र घनश्याम मिश्रा उम्र 55 वर्ष निवासी कसतरा थाना गोविंदगढ़ के रहने वाले थे। जो रोज की तरह अपनी ड्यूटी करने शहर स्थित मीडिया संस्थान जा रहे थे। जैसे ही वह पीके स्कूल के समीप रोड क्रॉस कर रहे थे नए बस स्टैड की ओर से आ रही बुलेट गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। बताया जाता था कि टक्कर युवक को काफी तेज लगी थी जिस वजह से वह दूर जाकर डिवाइडर से टकरा गए। जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें लग गई।

इस हादसे की जानकारी मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत 100 डायल को दी। बाद में समान थाना भी मौके पर पहुंची। घटना स्थल अमहिया थाना लगने के कारण अमहिया थाने को सूचना दी गई। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सिर में गहरी चोट होने की वजह से युवक की मौत हो गई। पुलिस इस दुर्घटना मामले में कायमी करके आगे की कार्रवाई कर रही है।

Also Read- Kiara Advani को छता लगाकर बॉडीगार्ड ने बारिश से बचाया तो यूजर ने कहा उनके हाथ को क्या हुआ!

Also Read- जब यो यो हनी सिंह ने सैकड़ों लोगों के सामने कहा मैंने Sunny Leone की सारी फिल्में देखी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.