Rewa News : ननद को घर के अंदर व भाभी को घर के बाहर काम पर लगाया ठेकेदार, मौका मिलते ही किया दुष्कर्म

Rewa News : ननद को घर के अंदर व भाभी को घर के बाहर काम पर लगाया ठेकेदार, मौका मिलते ही किया दुष्कर्म

Rewa News : घर से दो पैसे कमाने निकली गरीब किशोरी दुष्कर्म का शिकार हो गई है। पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती की रिपोर्ट थाने में दर्ज दी है। पुलिस आरोपी ठेकेदार की तलाश कर रही है।

ताजा मामला रीवा शहर का है। पीड़िता के मुताबिक वह अपनी भाभी के साथ लेबर मंडी में काम की तलाश में खड़ी थी। तब एक ठेकेदार आया और उसकी भाभी को और उसे काम के लिए साइड ले गया। जहां भाभी को मकान के बाहर काम पर लगा दिया। जबकि किशोरी को घर के अंदर। इसी बीच मौका पाकर ठेकेदार ने किशेारी के साथ दुष्कर्म किया। खुद के साथ हुई ज्यादती पर किशोरी चिल्लाकर बाहर निकली, तो ठेकेदार डरकर मौके से भाग गया।

पीड़िता के हुई ज्यादती की जानकारी जैसे ही अन्य श्रमिकों को हुई सभी मौके पर एकत्रित हो गए। सभी श्रमिकों ने पीड़िता को थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। पीड़िता थाने पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर दुष्कर्म, पॉस्को एवं एससी-एसटी की धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करके आरोपी ठेकेदार की तलाश शुरू कर दी है। यह पूरा मामला गुरूवार की सुबह तकरीबन 11 बजे सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत पचमठा मंदिर के समीप का है।

पीड़िता ने बताया घटनाक्रम

पीड़िता किशोरी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसकी उम्र 17 से 18 साल के बीच है। वह गरीब परिवार से है। ऐसे में वह घर का खर्च चलाने के लिए बीच-बीच में मजदूरी का कार्य कर लेती है। गुरूवार को वह अपनी भाभी के साथ काम की तलाश में छोटी दरगाह स्थित श्रमिक मंडी में खड़ी थी। जहां कई ठेकेदार आए। कोई कम पैसा देता तो मैं मना कर देती, तो कई साइड दूर होने की वजह से वह मना कर देती।

इसी दरम्यान जयसवाल नाम का एक ठेकेदार आया। जिसने मुझे और मेरी भाभी को बाइक में बैठाकर कर पचमठा स्थित एक निर्माणधीन साइड पर ले गया। जहां मैंने काम शुरू कर दिया। मेरी भाभी को ठेकेदार ने बाहर काम पर लगा दिया। जबकि मुझे अंदर का काम दिया। बीच-बीच में ठेकेदार तांकझाक कर रहा था। मौका पाकर उसने मुझे जमीन पर पटक दिया और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

ठेकेदार की तलाश में जुटी पुलिस

श्रमिकों के बीच दिन-दहाड़े युवती के साथ हुई ज्यादती की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। महिला पुलिस कर्मी मेडिकल व बयान में लगी हुई हैं। जबकि एक टीम ठेकेदार की तलाश में जुट गई है। तो वहीं एक और टीम घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंची। दबी जुबान यह भी चर्चा है कि पीड़िता की भाभी की पूरे मामले की भूमिका संदेह पैदा करती है।

Also Read- Rewa News : लापता युवक के नदी किनारे मिले कपड़े, डूबने की आशंका से नदी में उतरे गोताखोर

Also Read- Rewa News : नगर निगम करेगा 130 पदों पर भर्ती, जाने कौन-कौन पद हैं खाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *