hindinews11.com

Rewa News : मैहर देवी दर्शन के लिए जा रहे कार सवार की ट्रक से टक्कर, तीन की मौके पर मौत, 4 गंभीर

Rewa News : मैहर देवी दर्शन के लिए जा रहे कार सवार की ट्रक से टक्कर हो गई है। जिससे कार में सवार 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो चोरहटा थाना अंतर्गत दुआरी बाईपास रोड यह दुर्घटना बीती रात हुई है। कार सवार सभी लोग देवी दर्शन करने के लिए मैहर जा रहे थे। जैसे कार सवार दुआरी बाईपास के समीप पहुंचे सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि ट्रक की ठोकर कार को इतनी तेज लगी की ठोकर लगते ही कार पलट गई और मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुरुष और एक बच्ची शामिल है। मृतकों की पहचान सौरव यादव, जयसिंह यादव और दीक्षा यादव के रूप में हुई है।

Rewa News : मैहर देवी दर्शन के लिए जा रहे कार सवार की ट्रक से टक्कर, तीन की मौके पर मौत, 4 गंभीर

घटना की जानकारी लगने के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को तुरंत दी गई। जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायल पड़े व्यक्ति को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल भेजा। जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
बताया जा रहा है की प्रयागराज से यादव परिवार के 6 लोग एक कार में सवार होकर मैहर देवी मां शारदा के दर्शन करने जा रहे थे। दर्शन करने जाते समय जैसे ही वो दुआरी बायपास के पास पहुंचे तभी देर रात उनकी कार से ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई और कार पलट गई। ठोकर इतनी जोरदार थी की किसी को कुछ समझने का मौका ही नही मिला और कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Also Read- 4 लाख से कम आय वाले प्रत्येक परिवार को फ्री में मिलेगा 3 गैस सिलेण्डर, खाते में आएगा सीधे पैसा

Also Read- One Rupees Note : चलन से बाहर हो चुके एक रूपए के इन नोटों के बदले मिलेंगे 12 लाख, जाने पूरी डीटेल्स

Leave a Comment