Rewa News : जिंदा जले कार सवार, रीवा के जेपी ओवरब्रिज के पास हुई दुर्घटना

Rewa News : जिंदा जले कार सवार, रीवा के जेपी ओवरब्रिज के पास हुई दुर्घटना

Rewa News : रीवा। शहर से एक हृदय विदारक घटना सामने आ रही है। जिसमें कार सवार जिंदा जल गए हैं। यह दुर्घटना रीवा जेपी ओवरब्रिज के पास की बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रीवा की आर्केस्ट्रा पार्टी उत्तर प्रदेश के नारीबारी प्रोग्राम करने गई हुई थी। जहां से पार्टी एक तिलक समारोह में प्रोग्राम करने के बाद वापस अपने घर आ रहे थी। कार में कुल 6 लोग सवार थे। जिसमें से 4 लोग रास्ते में ही उतर गए थे। जबकि 2 लोग कार में सवार थे। बताया जाता है कि अमित शुक्ला निवासी ढेकहा अपने साथी अमित अग्रवाल को दुआरी छोड़ने जा रहा था। जैसे ही उनकी कार जेपी ओवरब्रिज के समीप पहुंची सामने आ रहे ट्रक की उनकी टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद कार में आग लग गई। जिससे कार व कार सवार जिंदा जल गए हैं। तो वहीं दुर्घटना में ट्रक भी पूरी तरह से जल गया है।

Rewa News : जिंदा जले कार सवार, रीवा के जेपी ओवरब्रिज के पास हुई दुर्घटना

मौके पर पहुंची पुलिस व फायर बिग्रेड

ट्रक और कार के बीच हुई इस दुर्घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी तो सभी मौके पर पहुंचे। आग को बुझाने के लिए तुरंत फायर बिग्रेड को बुलाया गया। हालांकि तब कार सवार लोगों की मौत हो चुकी थी। तो इस दुर्घटना में ट्रक भी पूरी तरह से जल गया है।

सीएनजी थी कार

इस हादसे को लेकर सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी आरपी शुक्ला का कहना था कि दोनों मृतकों ने कार के अंदर काफी संघर्ष किया है। जिस वजह से एक युवक का हाथ टूट गया है। यदि उक्त कार सीएनजी वाली न होती तो कार में आग लगने की दुर्घटना न होती और युवक की जान बच सकती थी।

Also Read- MP : माध्यमिक शिक्षा मण्डल ने बोर्ड परीक्षाओं के तिथि की घोषणा, अब इस तारीख से होंगी परीक्षाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *