hindinews11.com

Rewa News : ट्रक की जद में आया बाइक सवार, दो की मौत, चालक गंभीर

Rewa News : जिले के मउगंज क्षेत्र में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई है। जिसमें चाची भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ। जिसे इलाज के लिए एसजीएमएच के लिए रेफर किया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो मउगंज नेशनल हाईवे पर बीते दिनों सुबह 10 बजे पन्नी पथरिहा गांव में बाइक सवार ट्रक की जद में आ गया। जिससे बाइक में सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई है।

जबकि बाइक चालक बुरी तरह से घायल हुआ है। जिसका इलाज संजय गांधी में किया जा रहा है। खबरों की माने तो बाइक चालक मउगंज थाना क्षेत्र के कुसहाई गांव का रहने वाला है। जिसका नाम अजय चतुर्वेदी पिता रमाकांत चतुर्वेदी है। जो अपनी 55 वर्षीय मां एवं चचेरी बहन प्रांची पिता सुनील 20 वर्ष को लेकर किसी काम से मउगंज जा रहा थे। जैसे ही यह पन्नी पथरिहा के ओव्हर ब्रिज के समीप पहुंचे तो बनारस की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की यह चपेट में आ गया। जिसमें चाची भतीजी की मौके पर मौत हो गई है। तो वहीं बाइक चालक अजय चतुर्वेदी गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसका इलाज संजय गांधी में किया जा रहा है।

खबरों की माने तो इस दुर्घटना से पूरे क्षेत्र में सनाका खिंचा रहा था। तो वहीं दुर्घटनाकारित ट्रक चालक को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया है। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Also Read- राखी सावंत हैं प्रेग्नेंट! वीडियो शेयर कर कहा इन लोगों को सुधारने आएगा मेरा बाहुबली

Also Read- Hindustan Zinc शेयर ने दिया कुछ सालों में करोड़ों का मुनाफा, 77 पैसे से पहुंचा 280 रूपए के पार

Leave a Comment