hindinews11.com

Rewa News : बैकुण्ठपुर कार एक्सीडेंट: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, कार चालक की मौत

Rewa News : रीवा। बैकुण्ठपुर कस्बे में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई है। इस कार दुर्घटना में कार का चालन कर रहे एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है।

घटना के संबंध में बैकुण्ठपुर पुलिस ने बताया कि साईं पेट्रोल पंप के सामने आज सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस घटना में कार चला रहे एक 18 वर्षीय युवक अभय गुप्ता पिता राजेंद्र गुप्ता निवासी बैकुंठपुर की रीवा ले जा रहे रास्ते में ही दर्दनाक मौत हो गई है।

बैकुंठपुर थाना पुलिस प्रभारी राजकुमार मिश्रा से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक-एमपी-17-7481 जिसे एक 18 वर्षीय युवक चला रहा था। वह सुबह के वक्त कार लेकर चाय पीने गया था। लौटते समय, वह हर्दी मोड़ से वापस बैकुंठपुर तरफ घर लौट रहा था। जैसे ही वह बैकुंठपुर नगर के साईं पेट्रोल पम्प के सामने पहुंचा। युवक तेज रफ़्तार कार से नियंत्रण खो दिया। जिससे कार सड़क के बीचो बीच बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस घटना में कार चला रहे युवक की रीवा अस्पताल ले जाते रास्ते पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक और युवक को मामूली चोंट आई है। इस दर्दविदारक सड़क दुर्घटना लोगों को हिलाकर रख दिया है। दिनभर इस सड़क दुर्घटना की चर्चा बाजार में बनी रही। तो वहीं मृतक के परिजन इस दुर्घटना के बाद पूरी तरह से सदमें हैं। वह समझ नहीं पा रहे है कि आखिर कैसे यह सब हो गया।

Also Read- दांतों को मजबूत व मसूड़ों को रखना चाहते हैं स्वस्थ्य तो डाइट में शामिल आज से ये चीजें

Also Read- 5000 MAh बैटरी व 4 GB रैम वाले Redmi 9 Active की कीमत में मिल रही भारी छूट, तुरंत जाने ऑफर

Leave a Comment