hindinews11.com

Rewa News : रीवा में जल्द होगी आर्मी की रैली भर्ती, तैयारी में जुटा प्रशासन

Rewa News : यदि आप सेना में भर्ती होने का ख्वाब जुटाए बैठे हैं तो तैयारियां शुरू कर दीजिए। क्योंकि अब आपके शहर में आर्मी की रैली भर्ती आयोजित होने वाली है। जिसकी तैयारियां प्रशासन स्तर पर शुरू हो गई। हालांकि यह भर्तियां कब आयोजित की जाएगी फिलहाल तारीख की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन माना यह जा रहा है कि जल्द ही रीवा में आर्मी की रैली भर्तियां आयोजित कराई जाएगी। जिसमें सेना में भर्ती होने के इच्छुक युवा भाग ले सकेंगे।

भारतीय सेना में जाने के लिए तैयारी कर रहे युवाओं को खुशखबरी यह है कि विंध्य क्षेत्र के रीवा में जल्द आर्मी की रैली भर्तियां आयोजित की जाएगी। खबरों की माने तो आने वाले महीनों में रीवा शहर के अंदर आर्मी की बृहद सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इस संदर्भ को लेकर कलेक्टर रीवा मनोज पुष्प अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी कर दिया है। सेना भर्ती की प्रारंभिक तैयारियों को लेकर रीवा की कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर मनोज पुष्प की अध्यक्षता में जिले के कई आला अधिकारियों के साथ सैनिक कल्याण बोर्ड के कर्नल पी गंगा उपस्थित रहीं। कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया क्या भर्ती रैली विंध्य क्षेत्र के रीवा संभाग के रीवा सीधी सतना सिंगरौली काफी समय से देश सेवा के उद्देश्य सेना में भर्ती होना चाहते हैं। जिनके लिए यह स्वर्णिम अवसर है आने वाले कुछ महीने के अंदर सेना की भर्ती प्रारंभ होगी। जिसमें युवा अपना भाग्य आजमा सकते हैं।

बैठक में ये रहे शामिल

बैठक में रीवा जिले के कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन, एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा, संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय अनिल दुबे, सैनिक कल्याण बोर्ड रीवा के अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल पी गंगा, रोजगार अधिकारी सीमा वर्मा, डीएसपी यातायात मनोज शर्मा, यातायात सूबेदार दिलीप तिवारी सहित कई आला अधिकारी उपस्थित रहे। आपको बता दें कि बीते कई सालों से रीवा में आर्मी रैली भर्ती का आयोजन नहीं किया गया है। लेकिन अब इसके लिए प्रशासन स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई।

Also Read- इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को सीधे बनाया 27 करोड़!

Also Read- Post office Mis schemes : इस स्कीम के तहत पोस्ट ऑफिस में करें निवेश, हो जाएंगे मालामाल

Leave a Comment