hindinews11.com

Rewa News : घर के बाहर सो रहे 55 वर्षीय श्रमिक की धारदार हथियार से हत्या

Rewa News : बैकुण्ठपुर थाना के बरहा गांव में देर रात एक 55 वर्षीय श्रमिक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई हैं। श्रमिक रोजाना की तरह घर के बाहर सो रहा था। हत्या मामले की जैसे ही सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर सिरेमौर एसडीओपी नवीन तिवारी व बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे हैं।

बैकुण्ठपुर थाना के बरहा गांव में उस समय सनाका खिंच गया जब घर के बाहर सो रहे एक 55 वर्षीय श्रमिक की अज्ञात बदमाशों ने धार हथियार से हमला करके हत्या कर दी है। देर रात श्रमिक की चीख सुनकर परिजन जब घर के बाहर निकले तो श्रमिक अंतिम सांसे ले रहा था और परिजनों के सामने ही उसने दम तोड़़ दिया।

हत्या करने वाले कौन थे और हत्या के पीछे उनका मकसद क्या था यह अभी साफ नहीं हो पाया है। परिजनों द्वारा दी गई सूचना के बाद एसडीओपी सिरमौर नवीन तिवारी सहित बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा दल बल के साथ मौक़े पर पहुंचे। जहां पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाते हुए शव को पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बरहा निवासी यज्ञशरण साकेत उम्र 55 वर्ष पेशे से श्रमिक था। बताया गया कि रोजाना की तरह मंगलवार रात भी श्रमिक घर के बाहर सो रहा था। तभी देर रात अज्ञात लोगों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बदमाशों ने हथियार से श्रमिक के सीने पर हमला किया जिससे उसकी चीख निकल गई। चीख सुनते ही परिजन बाहर निकले तो श्रमिक खून से लथपथ हालत में अंतिम सांसे ले रहा था। इधर परिजनों के बाहर निकलने से पहले हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। इससे पहले की परिजन घायल को अस्पताल ले जाते तब तक उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गांव में देर रात हुई श्रमिक की हत्या के इस घटना के बाद क्षेत्र में सनाका खिंचा रहा। परिजनों द्वारा दी गई सूचना के बाद एसडीओपी सिरमौर नवीन तिवारी, थाना प्रभारी बैकुण्ठपुर राजकुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका का मुआयना किया। परिजनों से घटना की जानकारी जुटाई। श्रमिक की हत्या किसने और किस इरादे से की है अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुट गई है। हत्या की धारा के तहत पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है। माना जा रहा है कि पुलिस अज्ञात हमलावरों को खोज निकालेगी और उन्हें सलाखों के पीछे करेगी।

Also Read- Business Idea : फ्लिपकार्ट, अमेजन से जुड़कर हर माह करें बंपर कमाई, आगे बढ़ने से पहले जान पूरा तरीका

Also Read – Phone Pay हर दिन दे रहा तगड़ी कमाई का मौका, फटाफट जाने कैसे

Leave a Comment