hindinews11.com

Rewa news : 50 वर्षीय साली के साथ 55 वर्षीय जीजा ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज गिरफ्तार

Rewa news : रीवा में एक बुजुर्ग जीजा ने अधेड़ उम्र की साली के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी जीजा ने साली को कमरे में बंद कर उसके साथ ना सिर्फ रेप किया बल्कि विरोध करने पर मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया है। मामले में पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला यह मामला लौर थाना क्षेत्र का है। जहां पर 50 वर्षीय अधेड़ महिला अपनी बहन के घर घूमने आई थी। यहां रात के वक्त घर पहुंचे जीजा ने साली को अकेला पाकर उसे अपने कमरे में ले गया। आरोपी ने कमरे का दरवाजा बंद कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा तभी उसके इरादों को भांप चुकी महिला ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

आरोपी घटना के बाद महिला को कमरे में ही बंद करके घर से फरार हो गया था। जिसके बाद महिला ने किसी तरह फोन की मदद से परिजनों को सूचना दी और परिजनों के पहुंचने पर उसने अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद महिला परिजनों के साथ थाने पहुंचकर जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही घटना का सच सामने आएगा।

Also Read- Rewa News : फेक नोट के कारोबारी पकड़ाए, डेढ़ लाख की नकली नोटें जप्त

Also Read- Banda News : प्रेमिका की हो गई दूसरे युवक से शादी, फिर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम!

Leave a Comment