hindinews11.com

Rewa News : 18 वर्ष के बेटे की पिता ने दी बलि, पूरा मामला जान छूट जाएंगे पसीने

Rewa News : रीवा। जिले के बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेढ़हुआ गांव में बीते 6 जुलाई को देवी मां के मंदिर में एक सिर कटी लाश मिली थी। जिस पर पुलिस ने आज खुलासा किया है। खुलासे में जो बातें निकलकर सामने आई है वह सबको हैरान करने वाली हैं।

दरअसल 6 जुलाई को देवी मां के मंदिर में 1 सिर कटी लाश का पुलिस में पर्दाफाश कर दिया आरोपी रामलाल प्रजापति तीन पुत्रियां थी एक पुत्र की चाहत में देवी मां से उसने मन्नत मांगी थी पुत्र प्राप्ति हो जाने के पश्चात आरोपी देवी मां की मन्नत पूरी होने पर बलि चढ़ाने के लिए एक युवक की तलाश कर रहा था।

6 जुलाई 2 को दिव्यांश कोल उम्र 18 वर्ष निवासी क्योंटी बकरी चरा रहा था तभी आरोपी की नजर उस पर पड़ी आरोपी ने 18 वर्षीय लड़के को बहला-फुसलाकर मंदिर के पास लाया और टांगे से उसका गला धड़ से अलग कर दिया इसके बाद वाह कुल्हाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया सुबह जब लोग देवी मां के दर्शन के लिए गए तो मंदिर के समक्ष सिर कटी लाश पड़ी हुई थी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने एसएफएल टीम के साथ मौके का निरीक्षण किया और लाश को पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिया मृतक की पहचान दूसरे दिन दिव्यांश कोल के रूप में हुई थी जो बकरी चराने के लिए घर से निकला था।

लाश मिलने के बाद मामला तंत्र मंत्र मन्नत का लग रहा था पुलिस को सूचना मिली कि मृतक को रामलाल प्रजापति के साथ देखा गया था इसके बाद आरोपी रामलाल प्रजापति घर से फरार था बताया जाता है कि आरोपी रामलाल प्रजापति तंत्र मंत्र झाड़-फूंक का कार्य करता था पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ प्रारंभ की तो पुलिस को पहले व गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने शक्ति से कढ़ाई किया तो वह टूट गया बताया कि उसकी 3 बेटियां थी पुत्र की चाहत में उसने मां के समक्ष मन्नत मांगी थी कि अगर यह घर में पुत्र पैदा होगा तो वह मां के समक्ष एक इंसान की बली देगा मन्नत घर में बेटा पैदा होने के बाद लगातार बलि चढ़ाने की तलाश में था तभी बकरी चराते हुए 18 वर्ष की दिव्यांस कोल उसे दिखा पहले तो वह उसको बहला-फुसलाकर मंदिर परिसर में ले जाकर बलि दे दी और फरार हो गया था पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Also Read- Sara Ali Khan कार्तिक आर्यन को नहीं बल्कि साउथ के इस सुपरस्टार को करना चाहती है डेट, जान्वही कपूर से पूछा क्या..

Also Read- Aishwarya Rai हार बैठी थी कॉलेज टीचर पर दिल, इम्प्रेस करने अपनाती थी यह पैतरा

Leave a Comment