Rewa mp News : सूने घर में चोरी करके सोने चॉदी के आभूषणों को बाजार में बेंचने पहुंचे चोरों को पुलिस ने पकड़ा

Rewa mp News : सूने घर में चोरी करके सोने चॉदी के आभूषणों को बाजार में बेंचने पहुंचे चोरों को पुलिस ने पकड़ा

Rewa mp News : सूने घर से सोने-चॉदी के आभूषण चुराने वाले चोरों को सिटी कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा है। चोरों के पास चुराए गए समानों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि गत दिनों सिटी कोतवाली थाने में जय कुमार जड़िया पुत्र पुरूषोत्तम जडिया निवासी रानीगंज घोघर थाना सिटी कोतवाली ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 नवम्बर को वह अपने रिश्तेदारी में चले गए थे। जब वह घर लौटे तो देखा कि घर का उनके पूरे सामन बिखरा हुआ है। उन्हें चोरी का अंदेशा हुआ। तो घर की तलाशी ली। जहां उन्होंने पाया कि घर के रखे सोने-चॉदी के आभूषण नहीं हैं।

चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। आलमारी खुली हुई थी। चोर छत के रास्ते दरवाजा तोड़कर घर में घुसे है। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला कायम करके जांच शुरू की। मुखबिरों को पतासाजी के लिए लगाया। तो पता चला कि कुछ लोग सोने-चॉदी के आभूषण बाजार में बेंचने के फिराक में घूम रहे हैं। मुखबिर सूचना मिलते ही पुलिस बगैर मौका गवाएं उक्त दुकान में पहुंची और उन्हें थाने ले आई। जहां कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर आरोपियों ने चोरी करने की बात कबूली।

पकड़े गए संदेहियों से पुलिस ने चुराए गए सामान को बरामद कर लिया है। पुलिस की माने तो कुल 50 हजार रूपए के सोने व चॉदी के आभूषण थे। चोरों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है।

Also Read- MP शिक्षकों के लिए ब्रेकिंग न्यूज : कल से कार्यमुक्त प्रक्रिया शुरू, ज्वाइनिंग के लिए मिलेगा 10 दिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *