Rewa : 7000 की रिश्वत लेते पटवारी, आरआई व एजेंट को लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

Rewa : 7000 की रिश्वत लेते पटवारी, आरआई व एजेंट को लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

Rewa : जमीन का सीमांकन करने के एवज में फरियादी से मांगी गई थी रिश्वत

Rewa : रीवा लोकायुक्त पुलिस ने आज पटवारी, आरआई व एक एजेंट को 7 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप किया है।

रीवा। लोकायुक्त पुलिस ने आज तीन लोगों को 7000 रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया है। लोकायुक्त द्वारा उक्त कार्रवाई फरियादी वेदप्रकाश जायसवाल की शिकायत पर की गई है।

लोकायुक्त एसपी रीवा गोपाल धाकड़ ने मीडिया को बताया कि गत दिनों फरियादी वेद प्रकाश जायसवाल जो पेशे से कृषक हैं वह कार्यालय पहुंचकर यह शिकायत दर्ज कराई कि पटवारी जमीन का सीमांकन करने में लेट-लफीती कर रहा है। जब पटवारी से जमीन का सीमांकन कराने की बात कही गई तो उन्होंने रिश्वत की मांग की। एसपी ने बताया कि फरियादी की शिकायत की जब बारीकी से जांच कराई गई तो सही पाई गई। जिस पर रिश्वत मांगने वाले पटवारी को ट्रेप करने आज 12 सदस्यीय टीम भेजी गई।

जहां पटवारी आरआई के घर में मौजूद था। साथ ही पैसों की डील कराने वाला एजेंट राकेश जायसवाल भी वहां मौजूद था। जैसे ही फरियादी वेदप्रकाश जायसवाल ने पटवारी को 7000 रूपए की रकम थमाई और बाहर निकला। ठीक उसके बाद लोकायुक्त पुलिस पहुंची और तीनों लोगों को रंगे हाथ ट्रेप कर लिया।

यह हुए ट्रेप

लोकायुक्त पुलिस ने जिन तीन लोगों को ट्रेप किया है। उसमें पटवारी अनिल पाठक, आरआई गरीब दास व एजेंट राकेश जायसवाल शामिल हैं। लोकायुक्त पुलिस द्वारा इन्हें ग्राम बरही व अमरपुर में ट्रेप किया है। बताते चले कि फरियादी वेद प्रकाश जायसवाल ग्राम बचहा जिला उमरिया का निवासी है। जो अपने जमीन का सीमांकन करने के लिए पटवारी व आरआई का चक्कर काट रहा था। उक्त ट्रेपिंग की कार्रवाई निरीक्षक जियाउल हक व डीएसपी परिहर के साथ ही 12 सदस्यीय टीम द्वारा की गई है।

Also Read- Poco m4 pro offer : 18,000 कीमत वाला फोन खरीदे सिर्फ 1,199 रूपए में!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *