Rewa : नईगढ़ी जनपद सीईओ को लोकायुक्त पुलिस ने 13 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रेप

Rewa : नईगढ़ी जनपद सीईओ को लोकायुक्त पुलिस ने 13 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रेप

Rewa : लोकायुक्त पुलिस रीवा ने नए वर्ष 6वें दिन नईगढ़ी जनपद सीईओ को 13 हजार रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया है।
रीवा। नए साल के 6वें दिन नईगढ़ी जनपद सीईओ व अतिरिक्त प्रभार मउगंज जनपद शैलेश कुमार पाण्डेय को लोकायुक्त पुलिस ने शुक्रवार को 13 हजार रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया है। श्री पाण्डेय को लोकायुक्त पुलिस ने नेहरू नगर स्थित किराए के मकान से ट्रेप किया हैं।

लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ ने इस ट्रेपिंग मामले की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि पीड़ित शिवेन्द्र कुमार पटेल निवासी ढनगन तहसील मउगंज ने लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी कि जनपद सीईओ वाहन के बिल भुगतान करने के एवज में उनसे पैसे की मांग कर रहे हैं। लोकायुक्त एसपी द्वारा पीड़ित की शिकायत की जांच करवाई गईं। जो सही पाई गई। जिस पर लोकायुक्त की एक टीम गठित की गई। और 6 जनवरी को नेहरू नगर स्थित किराए के मकान में रह रहे जनपद सीईओ के खिलाफ यह कार्रवाई की गई।

बताया जाता है कि पीड़ित जैसे ही जनपद सीईको 13 हजार रूपए की रकम थमाकर बाहर निकाला। बाहर खड़ी लोकायुक्त टीम ने रेड डाल और रंगे हाथ जनपद सीईओ शैलेश पाण्डेय को 13 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ ट्रेप किया। आगे की कार्रवाई के लिए लोकायुक्त टीम श्री पाण्डेय को लेकर लोकायुक्त कार्यालय पहुंची। जहां भ्रष्ट्राचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई पूरी की।

बताते चले कि लोकायुक्त पुलिस रीवा ने 15 दिन पहले जनपद सीईओ रीवा विजयलक्ष्मी मरावी व उनके बड़े बाबू महेन्द्र वर्मा को भी ट्रेप किया था।

Also Read- Rewa : रीवा में ट्रेनी विमान कैश, पायलट की मौत, ट्रेनी पायलट गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *