Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeRewaRewa Latest News : तेज रफ्तार स्कार्पियों डिवाइडर से टकराई, दो की...

Rewa Latest News : तेज रफ्तार स्कार्पियों डिवाइडर से टकराई, दो की मौत कई घायल

प्रयागराज से मैहर दर्शन के लिए जा रहे थे स्कार्पियों सवार

Rewa Latest News : रीवा के सोहागी क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस में बैठाकर समीप अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो यह हादसा शनिवार की दोपहर सोहागी टोल प्लाजा के समीप हुआ है। दरअसल स्कार्पियों सवार लोग प्रयागराज से चलकर मैहर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। जैसे वह सोहागी पहाड़ क्रास किए। तो स्कार्पियों की रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। बताया जाता है कि यह टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गए हैं। जबकि गाड़ी में सवार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं। तो कई अन्य लोग घायल हुए हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने राहत बचाव करते हुए वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया। साथ ही पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। इस रोड दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार प्रयागराज से मैहर दर्शन करने के लिए जा रहे थे लेकिन सोहागी में ही यह बड़ा हादसा हो गया। दर्दनाक घटना का लाइव वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। भीषण सड़क हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए।

Business Idea : गर्मी के मौसम में गजब की कमाई कराएगा यह बिजनेस, 60 से 80 दिन में हो जाता है तैयार, सालभर रहती…

Business Idea : राज्य व केन्द्र सरकार की मदद से आज ही शुरू करें यह बिजनेस, हर माह होगी लाखों की कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular