Rewa Crime News : नाश्ते में अण्डा बनाने का इतना बढ़ा विवाद की पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल डाल लगा दी आग

Rewa Crime News : नाश्ते में अण्डा बनाने का इतना बढ़ा विवाद की पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल डाल लगा दी आग

Rewa Crime News : नाश्ते में अण्डा बनाने का विवाद इतना बढ़ा की पति गुस्से में आकर पत्नी के उपर मिट्टी का तेल उड़ेल दिया और फिर आग लगा दी। जिससे पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई। जो अब जिंदगी और मौत के बीच जिंदगी की जंग अस्पताल में लड़ रही थी। लेकिन शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

यह पूरा मामला सीधी जिले के मड़वास थाना क्षेत्र के डोल गांव का है। मौत से पहले मृतिका रानी कोल ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि अण्डा बनाने को लेकर पति बुद्धसेन कोल से उसका विवाद हो गया। गुस्से में आकर पति ने मिट्टी का तेल उस पर डालकर आग लगा दी। मेरी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी आए और आग बुझाई। दूसरी ओर महिला के परिजनों को जैसे ही जानकारी ही वह मौके पर पहुंचे।

गंभीर हालत में मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया। सबसे पहले वह मुझे सीधी अस्पताल ले गए। जहां से मुझे े रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिंदगी और मौत के बीच एक हफ्ते की लड़ाई के बाद आखिरकार महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जीरो पर केस बनाकर म़ड़वास थाने को जांच के लिए भेज दिया है।

पति ने क्या कहा

पूरे मामले में पति का बुद्धसेन का कहना है कि हम दोनों के बीच अण्डा बनाने को लेकर विवाद हुआ था। पत्नी गुस्से में आ गई। उसने खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा ली।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

पूरे घटनाक्रम की मड़वास पुलिस जांच कर रही है। मड़वास चौकी प्रभारी पूनम सिंह का कहना है कि मृतका के परिजनों ने थाने में जानकारी दी थी कि उसकी बेटी को उसके पति द्वारा जला दिया गया है। जिससे उसकी मौत हो गई है। पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Akshay Kumar ने किया खुलासा, बताया आखिर किस वजह से वह नहीं कर रहे हेरा फेरी 3 फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *