रीवा के क्रिकेटर Kuldeep Sen का एशिया कप के लिए भारतीय टीम में चयन

रीवा के क्रिकेटर Kuldeep Sen का एशिया कप के लिए भारतीय टीम में चयन

Rewa cricketer Kuldeep Sen selected in Indian team for Asia Cup

रीवा के क्रिक्रेटर कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) का भारतीय टीम में एशिया कप के लिए चयन हुआ है। कुलदीप को 18 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। जिसके लिए वह रीवा से रवाना हो चुके हैं।

तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) का भारतीय टीम में चयन में हुआ है। उन्हें 18 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। कुलदीप सेन का भारतीय टीम में चयन होने से पहले वह टी-20 मैच में अपना दमखम दिखा चुके हैं। टी-20 मैच में कुलदीप सेन को राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया था। राजस्थान रॉयल्स में कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था।

रीवा के क्रिकेटर Kuldeep Sen का एशिया कप के लिए भारतीय टीम में चयन
रीवा के क्रिकेटर Kuldeep Sen का एशिया कप के लिए भारतीय टीम में चयन

मैच में उन्होंने बेहतरीन गेदबाजी करते हुए कई विकेट अपने नाम किए थे। टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन की वजह से कुलदीप सेन ने दिग्गज खिलाड़ियों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा था। शायद यही वजह रही कि 28 अगस्त से दुबई में आयोजित होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम में कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) को 18वें खिलाड़ी के रूप में चयन हुआ है।

भारतीय टीम में रीवा के दूसरे खिलाड़ी कुलदीप

बताते चले कि भारतीय टीम में रीवा के पहले खिलाड़ी के रूप में ईश्वर पाण्डेय का चयन हुआ था। तो वहीं कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) दूसरे रीवा के खिलाड़ी हैं जिनका भारतीय टीम में चयन किया गया है। कुलदीप सेन रीवा के हरिहरपुर के रहने वाले है। जो एक मध्यमवर्गीय परिवार से तल्लुक रखते है। कुलदीप के पिता सिरमौर चौराहा स्थित एक सैल्यून की शॉप चलाते हैं। भारतीय टीम में कुलदीप के चयन से उनका परिवार बेहद खुश हैं।

तो वहीं कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) का कहना है कि भारतीय टीम में चयन की एकाएक जानकारी उन्हें मिली है। जिससे वह बेहद प्रसन्न हैं। कुलदीप का कहना है कि यदि उन्हें मैच में प्रदर्शन का मौका मिलता है तो अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करेंगे ताकि उनकी जन्मभूमि व प्रदेश का नाम रोशन हो सके।

Also Read – माधुरी दीक्षित की वजह से इस एक्ट्रेस को बदलना पड़ा था अपना सरनेम, वजह थी लोग उड़ाते थे मजाक

Also Read- Ganesh Chaturthi 2022 Date : अगस्त माह की इस तारीख से होगी गणेश चतुर्थी की शुरूआत, जाने स्थापना मुर्हूत, विसर्जन डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published.