Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshरीवा: ग्राम पंचायत के कार्यो का बिल पास करने सीईओ ने मांगी...

रीवा: ग्राम पंचायत के कार्यो का बिल पास करने सीईओ ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगेहाथ किया ट्रेप

रीवा लोकायुक्त पुलिस द्वारा आज जवा जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अरूण कुमार भारद्वाज को 10 हजार रूए की रिश्वत लेते ट्रेप किया है। लोकायुक्त ने यह कार्रवाई रौली सरपंच रेवा प्रसाद द्विवेदी के शिकायत पर की है।
रीवा लोकायुक्त पुलिस लगातार रिश्वत मांगने वाले कर्मचारियों व अधिकारियों पर शिकंजा कस रही हैं। आए दिन इन्हें ट्रेप कर रही है। बावजूद इसके अधिकारी व कर्मचारी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। आज रीवा लोकायुक्त पुलिस ने जवा जनपद पंचायत के सीईओ अरूण कुमार भारद्वाज को 10 हजार रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया है।

रीवा: ग्राम पंचायत के कार्यो का बिल पास कराने सीईओ मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगेहाथ किया ट्रेप

इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए मीडिया को लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि ग्राम पंचायत रौली के सरपंच रेवा प्रसाद द्विवेदी पुत्र जगदम्बा प्रसाद द्विवेदी 34 वर्ष ने कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी कि ग्राम पंचायत में कराए गए कार्यो का बिल पास करने के एवज में जनपद पंचायत सीईओ 15 हजार रूपए की रिश्वत मांग रहे हैं। जिसमें 5 हजार रूपए पहले ही दिए जा चुके हैं। एसपी बताते है कि सरपंच की शिकायत की जांच कराई गई। जिसमें यह पाया गया है कि सीईओ ने वाकई में उनके रिश्वत की मांग की है।

15 सदस्यीय टीम ने की कार्रवाई

एसपी गोपाल धाकड़ ने रिश्वत मामले में शिकंजा कसने के लिए 15 सदस्यीय टीम बनाई। जिन्हें जवा जनपद के लिए रवाना किया। जैसे ही सरपंच ने जनपद कार्यालय के पीछे शासकीय आवास में सीईओ को 10 हजार रूपए की रकम थमाई लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पूरे मामले में लोकायुक्त पुलिस कागजी कार्रवाई कर रही हैं। इस कार्रवाई में लोकायुक्त निरीक्षक जियाउल हक, लोकायुक्त उप पुलिस निरीक्षक प्रवीण सिंह परिहार सहित टीम के सभी लोग शामिल रहे।

Also Read- One Rupees old Coin : पर्स में रखा है यह सिक्का तो निकालकर तुरंत करें लखपति बनने का सपना साकार, जाने तरीका

Also Read- SBI ने पेश किया कमाल का ऑफर, अब घर बैठे हर कोई कमा सकेंगे महीने के 60 हजार रूपए

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular