Rewa : घने कोहरे के बीच बच्चों को स्कूल ले जा रही पिकअप वाहन को बस ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 5 गंभीर

Rewa : घने कोहरे के बीच बच्चों को स्कूल ले जा रही पिकअप वाहन को बस ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 5 गंभीर

Rewa : रीवा। जिलेभर में मंगलवार की सुबह घना कोहरा छाया रहा। जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा हुआ है। बच्चों को लेकर स्कूल लेकर जा रही पिकअप वाहन को बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी है। जिससे एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 5 बच्चे बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करावाया गया है।

खबरों की माने तो यह दुर्घटना मंगलवार की सुबह तकरीबन 9 बजे हुई है। घटना पनवार थाना क्षेत्र के पटियारी के समीप जवा-डभौरा मार्ग पर हुई है। बताया जाता है कि पिकअप वाहन में तकरीबन 40 बच्चे सवार थे। जो रोज की तरह ग्रीन वर्ल्ड स्कूल पढ़ाई करने के लिए जा रहे थे। जैसे ही पिकअप वाहन पटियारी के जवा-डभौरा मार्ग पर पहुंचा, तभी पीछे से आ रही शुक्ला ट्रेवल्स की बस ने पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मार दी।

Rewa : घने कोहरे के बीच बच्चों को स्कूल ले जा रही पिकअप वाहन को बस ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 5 गंभीर

जिससे पिकअप वाहन का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। तो वहीं वाहन में सवार 1 बच्ची की मौत हो गई है। जबकि 20 से ज्यादा बच्चे इस हादसे में घायल हुए है। जिसमें से 5 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है।

घने कोहरे की वजह से हुई दुर्घटना

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उक्त दुर्घटना घने कोहरे की वजह से हुई है। बताया जाता है कि पिकअप एमपी 17 जी 2472 डभौरा, रामबाग से बच्चों को लेकर जवा में संचालित ग्रीन वर्ल्ड स्कूल जा रही थी। तो वहीं बस क्रमांक एमपी 17 पी 0204 जवा बस स्टैण्ड से चलकर बरगढ़ होते हुए डभौरा जा रही थी।

जैसे ही दोनों वाहन जवा रामबाग के बीच स्थित पटियारी गांव के मोड़ पर पहुंची, घने कोहरे की वजह से हादसा हो गया। उक्त दुर्घटना की जानकारी जैसे ही रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प व रीवा एसपी नवनीत भसीन को हुई वह तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंचे। हादसे की जानकारी और पिकअप व बस ड्राईवर पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही।

Also Read- Malaika Arora पर भड़की बहन अमृता अरोरा, कहा- 5 ऐसे मौके रहे हैं जब उसने…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *