hindinews11.com

Arjun Kapoor से रिपोर्टर ने पूछा पेरिस ट्रिप का एक्सपीरियंस, तो अभिनेता दिया यह कूल जवाब

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न का टीजर कुछ समय पहले रिलीज किया गया। टीजर लांचिंग के दरम्यान अर्जुन कपूर मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए और उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) प्रोफेशनल के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता की आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न का टीजर कुछ समय पहले जारी किया गया। ट्रेलर लांच इवेंट के दरम्यान अभिनेता ढेर सारे सवालों के जवाब दिए। जहां उन्होंने अपने जवाब से लोगों का दिल जीत लिया।

Arjun Kapoor से रिपोर्टर ने पूछा पेरिस ट्रिप का एक्सपीरियंस, तो अभिनेता दिया यह कूल जवाब

सच्चा प्यार से क्या आपको लगता है डर

एक विलेन रिटर्न फिल्म के ट्रेलर लांच के दरम्यान रिपोर्टर ने अर्जुन (Arjun Kapoor) से पूछा कि जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो किसी से डर भी लगता है आपको। तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा कि जब कोई कहानी होती है तो उसमें एक विलेन और एक हीरो होता है। ऐसे में आपको अपनी कहानी में कभी विलेन तो कभी हीरो बनना पड़ता है। प्यार यदि सच्चा हो तो आप ये नहीं सोच सकते कि आप हीरो हैं या विलेन। जिसके मायने अलग-अलग होंगे। प्यार प्योर होना चाहिए। बाकी यदि आप एक साइड से देखेंगे तो विलेन व दूसरी साइड से हीरो नजर आएंगे।

पेरिस एक्सपीरियंस पर दिया कूल जवाब

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से जब रिपोर्टर ने पूछा कि आपका पेरिस एक्सपीरियंस कैसा रहा। तो अभिनेता ने काफी कूल जवाब दिया। अर्जुन का जवाब सुनकर लोग सीटियां बजाने पर मजबूर हो गए। अर्जुन कपूर सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि आप मुझे इंस्टाग्राम पर यदि फालो करते हैं तो फिर चेक कर लीजिएगा। अर्जुन का यह जवाब सुनते ही सभी खुश हो जाते हैं।

बताते चले कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मलाइका आरोरा के साथ पेरिस ट्रिप पर गए थे। जहां अभिनेता ने अपना बर्थडे भी सेलीब्रेट किया। लेकिन ट्रेलर लांचिंग के दरम्यान अर्जुन कपूर से ढेर सारे सवाल किए गए, लेकिन मलाइका का कहीं भी किसी ने जिक्र नहीं किया। बताते चले कि अर्जुन एवं मलाइका लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। जब यह कपल अपने काम से फुर्सत होता है तो वेकेशन पर निकल जाता हैं। जिसकी कई बार तस्वीरें सोशल मीडिया में बवाल काट चुकी हैं।

कैसा है एक विलेन का ट्रेलर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न का ट्रेलर कुछ समय पहले लांच किया गया। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। ट्रेलर को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। यूजर्स इस टीजर को शानदार बता रहे हैं। बताते चले कि एक विलेन रिटर्न फिल्म में अर्जुन कपूर, दिशा पटानी, तारा सुतारिया व जॉन अब्राहम नजर आएंगे। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म को निर्देशित मोहित सूरी ने किया है। जबकि प्रोड्यूस टी सिरीज व बालाजी टेलीफिलम्स मिलकर कर रहे हैं।

Also Read- कीर्ति सुरेश से अल्लू अर्जुन तक, साउथ के इन स्टार्स किया जाता है सबसे ज्यादा सर्च, देखें लिस्ट

Also Read- सेकण्ड स्टैडर्ड में इंग्लिश टीचर को दिल दे बैठे थे Ranbir Kapoor, मेज के नीचे से देखते थे टांगे

Leave a Comment