भोपाल में 15 मार्च को स्टाफ नर्स पदों पर भर्ती, वेतन 40,000 रूपए

भोपाल में 15 मार्च को स्टाफ नर्स पदों पर भर्ती, वेतन 40,000 रूपए

भोपाल। स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी डिग्री रखने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए खबर काम की है। क्योंकि 15 मार्च को स्टाफ नर्स पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की गई है। जिसमें इस फील्ड की डिग्री पात्रता रखने वाले इच्छुक युवक-युवतियां पहुंचकर भाग ले सकते है।

यह भर्ती प्रक्रिया मंगलवार की सुबह 10.30 बजे से जिला रोजगार कार्यालय, ईदगाह हिल्स भोपाल में आयोजित की जाएगी। भर्ती के संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी एसके मालवीय ने बताया कि जॉब फेयर के तहत अपोलो हेल्थ केयर लिमिटेड दिल्ली द्वारा नर्सेस पद पर भर्ती की जावेगी। जिसमें इन पदों पर जॉब की इच्छा रखने वाले युवक-युवतियां निर्धारित समय सीमा में पहुंचकर भाग ले सकते हैं। श्री मालवीय ने बताया कि इस दौरान अभ्यर्थियों अपने सभी मूल प्रमाण पत्र व बायोडाटा के साथ रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। नर्सेस पदों के लिए 18 से 32 साल आयु सीमा रखी गई है। जिसके लिए योग्यता डिप्लोमा जनरल नर्सिंग एण्ड मिडवाइफरी व बीएससी नर्सिंग होनी चाहिए।

इन पदों पर 20 से 40 हजार रूपए वेतनमान देय होगा। बिना मास्क के अभ्यर्थी इस रोजगार मेले में भाग नहीं ले सकेंगे। सभी आवेदकों को कोविड-19 एडवाइजरी प्रोटोकाल का पालन करना होगा।

Also Read- Shreya Ghoshal को इस निर्देशक ने दिया था गाने का पहला मौका, पहले ही गाने के लिए मिला बेस्ट डेब्यू सिंगर अवार्ड

Also Read- घूंसखोरी मामले में लोकायुक्त पुलिस ने दो को पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.