Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedभाई के घर से जाते ही सगी बहनों ने अपने प्रेमियों को...

भाई के घर से जाते ही सगी बहनों ने अपने प्रेमियों को बुलाया घर, बगल वाली भाभी की हरकत से हो गया काण्ड

प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आ रहा है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल तीन सगी बहनों ने भाई के जाते ही अपने-अपने प्रेमी को फोन करके घर बुलाया। जैसे ही प्रेमी घर पहुंचे, तो बगल वाली भाभी ने ऐसी हरकत कर दी थी। जिससे पूरा मामला बिगड़ गया। फिर प्रेमियों का जो हाल हुआ उससे उसे सुन पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

भाई के घर से जाते ही सगी बहनों ने अपने प्रेमियों को बुलाया घर, बगल वाली भाभी की हरकत से हो गया काण्ड

यह पूरा मामला बीते बुधवार के दिन का है। जहां सुबह होते ही भाई नहा-धोकर पूजा-पाठ करके अपनी बाइक लेकर बाजार स्थित अपनी शॉप खोलने चला गया। इधर घर में मौजूद तीन बहनों ने भाई के जाते ही अपने-अपने प्रेमी को घर बुला लिया। जैसे ही तीनों प्रेमी घर में प्रवेश किए। बगल में मौजूद भाभी की नजर इन पर पड़ी। उसने फोन करके बहनों के भाई को पूरे मामले की जानकारी दे दी। भाई दो-चार लड़कों को लेकर सीधे घर पहुंचा। जहां तीनो प्रेमी खाट के नीचे छिप गए। काफी तलाश के बाद आखिरकार सभी प्रेमी भाई के पकड़ में आ गए। जिसके एक-एक करके भाई ने सभी प्रेमियों की धुनाई की। बाद में पुलिस को सूचना दी कि उसके घर में तीन चोर घुसे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि एक लड़का बुरी तरह से जख्मी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि दो लड़कों को थाने ले गई।

ऐसे खुला राज

मारपीट में घायल प्रेमी युवक ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने फोन करके उसे घर बुलाया था। उसका लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब मैं प्रेमिका के घर पहुंचा तो दो युवक और वहां मौजूद थे। जो मेरी प्रेमिका के छोटी बहनों के प्रेमी थी। कुछ ही समय में प्रेमिका का भाई पहुंच गया। जो हमें देखकर आगबबूला हो गया। हमारे साथ मारपीट करने लगा। हमने किसी तरह पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमें मुक्त कराया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। दूसरी तरफ लड़कियों के भाई ने थाने में यह आवेदन दिया है कि तीन लड़के उसके घर में चोरी की नियत से घुसे थे। जब मैं दुकान से घर पहुंचा तो देखा कि तीन लड़के खाट के नीचे छिपे है। बाहर निकलाने पर तीनों मारपीट पर उतारू हो गए। हाथापाई के दौरान तीनों को चोटें आई हैं।

Also Read- Atrangi Re Film का अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, लिखा उम्मीद है…

Also Read- साल 2022 में इस राशि जातकों को मिलेगा अपार धन, बनेंगे आमदनी के नए स्त्रोत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular