hindinews11.com

रवि किशन ने शुरूआती दौर का बयां किया दर्द, कहा- लोगों ने किया मेरा खूब इस्तेमाल, नहीं देते थे पैसे..

रवि किशन आज पॉपुलर सितारे हैं। उन्हें आज हर तरफ से काम मिल रहा है। इस बात का खुलासा स्वयं रवि किशन ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में किया। आगे रवि किशन शुरूआती दौर को लेकर क्या कहते हैं चलिए जानते हैं।
रवि किशन कहते हैं कि लोगों ने मेरा खूब इस्तेमाल किया है। करियर के शुरूआती दौर में लोग मुझे पैसे नहीं देते थे और मैं मांग भी नहीं पाता था। लेकिन अब मैं एक बड़ा स्टार हो गया हूं। मैंने अपने फीस में 10 गुना वृद्धि कर दी हैं। जिसके लिए लोग देने को तैयार भी रहते हैं। अब मुझे हर इंडस्ट्री से काम के ऑफर आते रहते हैं लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा जब मेरा खूब इस्तेमाल किया गया। पैसे नहीं दिए गए।

ऐसे बदला लक

रवि किशन बताते हैं कि फिल्म तेरे नाम व लक से मेरे दिन बदले। इस फिल्म के बाद मेरी तेजी से लोकप्रियता बढ़ी। मुझे खुशी इस बात की है कि अब मेरे लायल फैंस हैं। लेकिन एक दौर में मैंने 15 साल तक इंडस्ट्री में फ्री में काम किया। बताते चले कि रवि किशन अभिनेता ही नहीं बल्कि नेता भी हैं। वह बीजेपी सांसद हैं। फिल्मों के अलावा रवि किशन सोशल वर्क में भी अपना खूब समय देते हैं।

काम की भरमार

रवि किशन बताते हैं कि आज जब समय बदल चुका हैं। लोग उनके क्राफ्ट को समझ चुके हैं तो उनके पास काम की भरमार हैं फिर चाहे भोजपुरी इंडस्ट्री हो या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री। बॉलीवुड हो या वेब सिरीज। हर जगह से उनके पास काम के ऑफर आ रहे हैं। मेकर्स अब उनके द्वारा तय की गई फीस को हंसी-हंसी देने को तैयार रहते हैं। लोग उन्हें अपने प्रोजेक्ट में कास्ट करने के लिए उनकी डेट्स का इंतजार करते रहते हैं। बता दें कि रवि किशन बॉलीवुड, साउथ सिनेमा के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार हैं। अब भोजपुरी सिनेमा में अब तक कई सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं।

Also Read- PMMY : स्वयं का बिजनेस करने सरकार बगैर गारंटी देती है 10 का लाख लोन, तुरंत ऐसे करें आवेदन

Also Read- Phone Pay हर दिन दे रहा तगड़ी कमाई का मौका, फटाफट जाने कैसे

Leave a Comment