Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTRaveena Tandon का शरीर था बेहद गर्म, बावजूद इसके नहीं छोड़ा अक्षय...

Raveena Tandon का शरीर था बेहद गर्म, बावजूद इसके नहीं छोड़ा अक्षय कुमार ने, यह रही वजह

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में अभी तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रवीना आज भी फिल्मों में एक्टिव है। जल्द वही केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली है। इसके अलावा रवीना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती है। आज भले ही रवीना फिल्मों में कम नजर आती है, लेकिन उनकी खूबसूरती पहले जैसी बरकरार है। फिल्मों के अलावा रवीना घूमने का भी बेहद शौक रखती हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता वह अपने बच्चों के साथ पिकनिक पर निकल पड़ती है। पिछले साल रवीना उमरिया स्थित बांधवगढ़ नेशनल पार्क के भ्रमण पर आई थी। जहां उन्होंने शेरों का पास से दीदार किया। बांधवगढ़ से रवीना की एक नहीं ढेर सारी तस्वीरें वायरल हुई थी।

Raveena Tandon का शरीर था बेहद गर्म, बावजूद इसके नहीं छोड़ा अक्षय कुमार ने, यह रही वजह

रवीना टण्डन (Raveena Tandon) ने बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के लिए काफी मेहनत की है। अपनी कड़ी मेहनत व लगन के दम पर एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई दर्जन फिल्में सुपरहिट कराई है। रवीना की जोड़ी बॉलीवुड में कई सितारों संग जमी। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। रवीना एक बेहतरीन अदाकारा है। जिनकी फैंस फालोइंग दुनियाभर में जर्बदस्त है। रवीना ने अपनी कड़ मेहनत से नाम, इज्जत व शोहरत कमाई है। इन सबके अलावा रवीना बॉलीवुड के खिलाफ भी कई बार अपनी आवाज बुलंद कर चुकी हैं। जिससे संभवतः सब जग जाहिर है।

लेकिन एक इंटरव्यू में रवीना (Raveena Tandon) ने काम के प्रति खुद कितनी समर्पित रहती है, उसे बयां किया था। रवीना ने मोहरा फिल्म का किस्सा बयां करते हुए बताया कि उनका शरीर बेहद गर्म था। बुखार से तप रहा था। बावजूद इसके अक्षय कुमार के साथ उन्हें काम करना पड़ा। हालत यह थी कि उनका बदन हाईजेस्ट डिग्री तापमान से जल रहा था। रवीना बताती है कि हुआ यूं कि मुझे अक्षय कुमार के साथ एक गाना शूट करना था। जिसका नाम टिप-टिप बरसा पानी है और यह गाना मोहरा फ़िल्म का है। यह गाना बारिश में शूट होना था जिसके चलते रवीना टंडन की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी और वह पूरी तरह गर्म जो गई थी जिसके चलते उन्हें काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) आगे बताती है कि उनकी हालत बेहद खराब होने के बावजूद भी उनसे गाना शूट करवाया गया। उन पर किसी ने तरस नहीं खाया। उन्हें आराम के लिए नहीं कहा। शूट को कैंसिल नहीं किया। इतने मुश्किल समय से गुजरते हुए किस प्रकार रवीना टंडन ने अक्षय के साथ यह गाना शूट किया यह वहीं जानती है। जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।
हालांकि रवीना का यह इंटरव्यू काफी पुराना है। जो एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। बात करें एक्ट्रेस के निजी जिंदगी की तो वह अब फिल्मों में कम नजर आती है।

Raveena Tandon का शरीर था बेहद गर्म, बावजूद इसके नहीं छोड़ा अक्षय कुमार ने, यह रही वजह

हालांकि बीते दिनों रवीना (Raveena Tandon) एक वेब सिरीज का हिस्सा बनी थी। फिल्मों के अलावा रवीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। 90 के दशक में रवीना ने कई बेहतरीन फिल्में की है। रवीना की जोड़ी गोविंदा संग खूब जमी। दोनों सितारों की डांस स्टाइल एक समय युवाओं की फेवरेट बनी हुई थी। अब जल्द ही रवीना एक बार फिर से पर्दे पर केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के जरिए नजर आएंगी। अब यह फिल्म कब रिलीज होगी। फिलहाल इसकी सूचना सामने नहीं आई है। लेकिन माना यह जा रहा है कि यह फिल्म रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में रवीना के अलावा संजय दत्त व साउथ के दिग्गज एक्टर यश के साथ कई बड़े सितारे नजर आएंगे।

Also Read- Nora Fatehi को आखिरकार मिल गया जीवनसाथी, जल्द करने जा रही इस शख्स के साथ ब्याह!

Also Read- Ananya Pandey की फ्रेंड्स के साथ चंकी पाण्डेय करते है ऐसी हरकतें, इसलिए एक्ट्रेस नहीं बुलाती घर, बयां किया दर्द

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular