hindinews11.com

Rashifal 1 June 2022 : जून माह में मां लक्ष्मी इन राशियों पर रहेगी मेहरबान, भर देगी धन का भण्डार

Rashifal 1 June 2022 : ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियां हैं। सभी राशियों के अपने अलग-अलग स्वामी होते हैं। जून माह में कुछ राशियों के अच्छे दिन गुजरने वाले हैं। क्योंकि इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मिलेगी। जिनसे यह आर्थिक रूप से समृद्ध होंगे। इन राशियों को इस माह कई साधनों से धन आगमन के योग बन रहे हैं।

मेष राशि

इस राशि के जातकों के जून माह में जो चाहेंगे वही कार्य पूरा होने के योग हैं। आपको साझेदार से फायदा होगा। रोजमर्रा के काम फायदा देने वाले होंगे। संपत्ति के व्यापार आदि से लाभ होगा, यह सफलता का दिन है। पारिवारिक समस्याओं के सुलझेगी। मान सम्मान में वृद्धि होगी, अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। आपको आर्थिक लाभ होने की आशा है। कोई शुभ समाचार मिलने के योग हैं।

मिथुन राशि

इस राशि के ताकों का भाग्य पूरा साथ देगा। रूका हुआ धन मिलेगा। कोई बीमारी का पता चलेगा जिससे जल्द छुटकारा पा लेंगे। नए काम की कोई योजना बन सकती हैं। मां लक्ष्मी की कृपा से धन आगमन के कई स्त्रोत बनेंगे।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों को भूमि व प्रॉपर्टी के कामों से धन लाभ होगा। नई योजनाएं बनेंगी। 1 जून से अच्छे दिन आने वाले हैं। अधिकारियों से संबंध बेहतर होंगे। यह दिन कारोबार के लिहाज से अच्छा है। लेकिन लेनदेन में थोड़ी सावधानी बरते। पुराने मित्र से मुलाकात के योग बन रहे हैं। आर्थिक रूप से यह समय मजबूत रहेगा।

कुंभ राशि

व्यर्थ की चिंता से मुक्ति मिलेगी। आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। यात्रा के योग हैं। संचित धन में में वृद्धि होगी। अधिकारियों से संबंध ठीक रहेंगे। आप भू-संपत्ति का सौदा कर सकते हैं, जिससे आपको लाभ होने के योग हैं।

Also Read- राॅकेट की गति से बढ़ा इस शेयर का दाम, निवेशकों को दिया छप्परफाड़ रिटर्न

Also Read- One Rupee India 1939 : पेटी संदूक में यह दुर्लभ सिक्का है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 20 लाख,

Leave a Comment