hindinews11.com

Alia Bhatt से खफा हुए रणवीर सिंह, कहा-तुम दोस्त के नाम पर कलंक हो…

Alia Bhatt से खफा हुए रणवीर सिंह, कहा-तुम दोस्त के नाम पर कलंक हो… : – आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एवं रणवीर सिंह जल्द ही अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब रणवीर एवं आलिया (Alia Bhatt) किसी फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे। लेकिन फिल्म आने से पहले ही रणवीर सिंह आलिया भट्ट से बेहद खफा हो गए हैं। इसके पीछे की वजह क्या है चलिए जानते हैं।

दरअसल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण आगामी 7 जुलाई से शुरू होने जा रहा हैं। शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट होंगे। जिसका एक प्रोमो वीडियो करण जौहर ने शेयर किया। प्रोमो वीडियो में रणवीर सिंह करण जौहर एवं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से बेदह नाराज होते नजर आए। रणवीर दोनों से इतना नाराज हुए कि करण एवं आलिया को काफी भला-बुरा भी कह दिया हैं।

आलिया भट्ट से खफा हुए रणवीर सिंह, कहा-तुम दोस्त के नाम पर कलंक हो…

Also Read- हर किसी की जिंदगी गुलाबों की सेज नहीं होती.. रवीना टण्डन ने बयां किया खुद के साथ हुई ज्यादती का दर्द

कॉफी विद करण चैट शो के वायरल हो रहे वीडियो में रणवीर सिंह व आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोफे पर बैठे हुए हैं। जहां वह करण जौहर के कई सवालों का मजेदार तरीके से जवाब देते हैं। लेकिन जब रैपिड फायर राउण्ड आता हैं तो करण जौहर आलिया से कुछ ऐसा सवाल पूछ लेते हैं जिस पर रणवीर सिंह भड़क उठते हैं और वह सोफा छोड़कर जाने लगते हैं।
रैपिड फायर राउंड में करण जौहर आलिया (Alia Bhatt) से पूछते हैं कि उनकी बेस्ट ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री वह किसके साथ मानेगी। वरूण के साथ या फिर रणवीर के साथ!

इस सवाल का आलिया (Alia Bhatt) कुछ जवाब दे पाती है इससे पहले रणवीर सिंह भड़क उठते हैं तो कहते हैं तुम्हे मैं जान से मार दूंगा। जब आलिया जवाब देती है तो रणवीर सिंह गुस्सा हो जाते हैं और वह सोफा छोड़ जाने लगते हैं। जब करण रणवीर को वापस आने के लिए कहते हैं तो वह कहते हैं कि कहे का! पागल है क्या। रणवीर बेहतर डांसर है कि वो…। किसके साथ बेहतर कमैस्ट्री है, फिर रणवीर सिंह गुस्से में कहते हैं कि तुम दोस्त के नाम पर कलंक हो।

Also Read- Akshay Kumar के प्यार में कभी क्लीन बोल्ड हो गई थी Kajol, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

Also Read- अर्जुन कपूर की बहन अशुंला ने कैमरे के सामने ब्रा उतारकर ली राहत की सांस, तो यूजर ने लिखा कैमरे के सामने!

Leave a Comment