hindinews11.com

Deepika Padukone को लेकर रणवीर सिंह ने जाहिर की दिली इच्छा, तो पत्नी कहा-मेरे पास जल्दी आ जाओ!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बॉलीवुड का लवेबल कपल का जाता हैं। दोनों सितारे अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अब हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक तस्वीर साझा करके पत्नी को लेकर अपनी दिली इच्छा जाहिर की। जिस पर पत्नी दीपिका ने कहा कि मेरे पास जल्दी आ जाओ।

दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने जाहिर की दिली इच्छा, तो पत्नी कहा-मेरे पास जल्दी आ जाओ!

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया में ब्लैक एण्ड व्हाइट फिल्टर की हुई एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में अभिनेता काफी इंटेन्स लुक में नजर आए। रणवीर सिंह ने बालों में क्लीन व स्लीक स्टाइल रखा है। साथ ही कानों में स्टड्स कैरी हुए हैं। फार्मल शर्ट व फ्रेंच दाढ़ी में रणवीर बेहद हैण्डसम नजर आए। रणवीर के लेटेस्ट लुक पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं। रणवीर ने इस फोटो को साझा करते हुए दीपिका (Deepika Padukone) को लेकर अपनी दिली इच्छा जाहिर की।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कैप्शन में लिखा कि मैं अपनी पत्नी दीपिका के कमेंट का इंतजार कर रहा हूं। तस्वीर वायरल होते ही अभिनेता की पोस्ट पर कमेंट की भरमार हो गई। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर तमाम लोगों ने अभिनेता के लुक की तारीफ की। तो वहीं थोड़ी देर में दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया और लिखा कि मेरे पास जल्द से जल्द आ जाओ। साथ ही दीपिका ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। दीपिका के इस कमेंट को फैंस खूब लाइक्स कर रहे हैं।

बताते चले कि दीपिका (Deepika Padukone) एवं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी कर दी थी। जिसके बाद से दोनों के फैंस इनके पैरेंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं। कई बार दीपिका (Deepika Padukone) के प्रेग्नेंट होने की खबरें तो सामने आई, लेकिन बाद में यह महज अफवाह निकली। फिलहाल दीपिका एवं रणवीर दूर-दूर हैं और अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं। बताते चले कि दीपिका एवं रणवीर सिंह भले ही अपने काम की वजह से एक-दूसरे से दूर रहते हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए यह अपना प्यार दिखाते रहते हैं।

Also Read- ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की ही बहू क्यों बनी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा, गिनाई अभिषेक की खूबियां

Also Read- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कंडोम कंपनी के एक ट्वीट ने खींचा सबका अपनी ओर ध्यान

Leave a Comment