Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTगहराइयां फिल्म में Deepika Padukone का बोल्ड सीन देखकर Ranveer Singh के...

गहराइयां फिल्म में Deepika Padukone का बोल्ड सीन देखकर Ranveer Singh के छूटे पसीने, दिया यह रिएक्शन

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों सितारे कई बार सरेआम अपना प्यार जगजाहिर कर चुके हैं। दीपिका एवं रणवीर की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। दोनों सितारों ने साथ में कई फिल्में हैं। जिसमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। बीते दिनों रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में एकसाथ नजर आए। इस फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन थे। लेकिन इन सीन की उतनी चर्चा नहीं हुई।

गहराइयां फिल्म में Deepika Padukone का बोल्ड सीन देखकर Ranveer Singh के छूटे पसीने, दिया यह रिएक्शन

कारण यह कि दोनों ही रियल लाइफ में पति-पत्नी है। अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म गहराइयां में नजर आएगी। जिसका टीजर बीते दिनों जारी किया गया। टीजर में दीपिका पादुकोण के कई बोल्ड सीन को-एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी संग देखने को मिले। दीपिका के इन सीन को देखकर फैंस चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे। वह कमेंट के माध्यम से तरह-तरह के सवाल खड़े किए। तो कईयों ने यह लिखा कि रणवीर सिंह के तो पसीने छूट गए होंगे, दीपिका का लिपलॉक देखकर।

रणवीर ने दिया यह रिएक्शन

गहराइया फिल्म का टीजर सामने आने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपना रिएक्शन देने में पीछे नहीं रहे हैं। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट में पत्नी दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि दीपिका की फिल्म गहराइयां आने वाली है। आगे रणवीर ने फिल्म को लेकर ढेर सारी बातें लिखी हैं।

लेकिन हम आपको बता दें कि फिल्म गहराइयां में दीपिका (Deepika Padukone) एवं सिद्धांत के बीच काफी बोल्ड सीन है। जो फिल्म में आपको देखने को मिलेगा। फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। रिपोर्ट की माने तो फिल्म की कहानी मुख्य रूप से एक लीड एक्टर्स की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। ऐसे में दीपिका के दुनियाभर में मौजूद फैंस इस फिल्म का देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पाण्डेय एवं नसरूद्दीन शाह भी अहम किरदार में है। फिल्म को निर्देशित शकुन बत्रा ने किया है। गहराइयां फिल्म में खुद के बोल्ड सीन शूट को लेकर बीते दिनों दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी। दीपिका ने कहा था कि इस तरह के सीन करना आसान नहीं होता है। लेकिन फिल्म के निर्देशक ने सेट पर ऐसा माहौल तैयार करके दिया, जिससे हम लोगों को इस तरह के सीन को शूट करने में कोई भी दिग्गज नहीं हुई।

Also Read- ससुर हरिवंश राय बच्चन की इस शर्त ने Amitabh Bachchan एवं Jaya Bachchan की कराई शादी, नहीं तो..

Also Read- एक्स से क्यों दुखी रहते है लोग, Riteish deshmukh ने एक पोस्ट शेयर कर जाहिर की चिंता..

RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular