Ranbir Kapoor की मां नीतू कपूर ने किया खुलासा, बताया कब Alia बहू बनकर आएगी उनके घर!

Ranbir Kapoor की मां नीतू कपूर ने किया खुलासा, बताया कब Alia बहू बनकर आएगी उनके घर!

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) व आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी की खबरों को लेकर कई सालों से सुर्खियों में हैं। साल 2020 में तो यह माना जा रहा था कि यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा। खबर तो यहां तक थी कि शादी का कार्ड भी छप चुका है। लेकिन कोरोना की वजह से यह संभव नहीं हो सका। ऐसे में अब एक बार फिर से बॉलीवुड के यह पॉपुलर कपल शादी को लेकर सुर्खियो में है।

Ranbir Kapoor की मां नीतू कपूर ने किया खुलासा, बताया कब Alia बहू बनकर आएगी उनके घर!


दरअसल बीते दिनों रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) एवं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साड़ी की शॉप पर नजर आए। जिसे लेकर यह खबरें तेज हुई कि यह जोड़ा जल्द ही शादी करने वाला है जिसके लिए वह शॉपिंग करने साड़ी की दुकान में पहुंचे हैं। तो वहीं जब रणवीर कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि आप कब शादी करने वाले हैं, तो रणवीर ने साफ कहा कि मुझे पागल कुत्ते ने काट रखा है कि मैं शादी की डेट मीडिया के सामने बता दूं।

नीतू कपूर ने बताया कब आलिया बनेगी उनकी बहू

नीतू कपूर का हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो को लेकर कहा जा रहा था कि नीतू किसी कार्यक्रम में बतौर मेहमान शिरकत करने जा रही। इसी दौरान उनका पाला मीडिया कर्मियों से पड़ गया। जहां मीडिया कर्मियों के सवाल पर नीतू ने यह बताय कि आखिर आलिया कब उनके घर बहू बनकर आने वाली हैं।

दरअसल वायरल वीडियो में नीतू जा रही होती है तभी उन्हें मीडिया कर्मी घेर लेते हैं। वह अभिनेत्री से सवाल पूछते है कि आलिया उनके घर बहू बनकर कब आ रही है। तो नीतू कपूर उपर यानी भगवान की ओर इशारा करके सवाल को टालते हुए नजर आती हैं। लेकिन माना यह जा रहा है कि रणवीर कपूर जल्द आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बध सकते हैं।

Ranbir Kapoor की मां नीतू कपूर ने किया खुलासा, बताया कब Alia बहू बनकर आएगी उनके घर!

रणवीर आलिया की शादी की तस्वीरें वायरल

शादी की खबरों के बीच रणवीर (Ranbir Kapoor) व आलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि दोनों ही सितारे शादी के बंधन में बध चुके है। लेकिन हम आपको बता दें कि यह तस्वीर पूरी तरह से फेक है। क्योंकि इस तरह की तस्वीरें बीते दिनों सलमान व सोनाक्षी की भी वायरल हुई थी। जिसे लोग सच मान बैठे थे। हालांकि बाद में यह पता चला कि उक्त तस्वीर सलमान व सोनाक्षी की नहीं बल्कि वरूण धवन एवं उनकी पत्नी तलाशा दलाल की थी। जिसे नई तकनीक की मदद से सलमान व सोनाक्षी बनाया गया।

Also Read- Mushroom Business 2022 : 6 हजार रूपए की लागत से शुरू करें यह बिजनेस, कुछ महीनों में हो जाएंगे मालामाल

Also Read- Salman Khan से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या ने मांगी कार, तो सुपरस्टार ने कहा पूरी पिता पर गई है..

Leave a Reply

Your email address will not be published.