Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTशादी से पहले कुंवारे दोस्तों को पार्टी देने जा रहे Ranbir Kapoor,...

शादी से पहले कुंवारे दोस्तों को पार्टी देने जा रहे Ranbir Kapoor, लिस्ट में जाने कौन से अजीज दोस्त होंगे शामिल

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। उनकी शादी की तारीख भी सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस बीच खबर है कि रणवीर कपूर शादी से पहले कुंवारों दोस्तों के लिए एक पार्टी आयोजित करेंगे। जिसकी लिस्ट भी बकायदा सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) लम्बे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। बीते दिनों अभिनेता की एक तस्वीर भी वायरल हुई। जिसे लेकर यह दावा किया गया कि रणवीर कपूर ने आलिया भट्ट से चोरी-छिपे शादी कर ली। हालांकि उक्त तस्वीर पूरी तरह से फेक थी। लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं आखिर कब बॉलीवुड का यह पॉपुलर कपल शादी करने जा रहा है।

शादी से पहले कुंवारे दोस्तों को पार्टी देने जा रहे Ranbir Kapoor, लिस्ट में जाने कौन से अजीज दोस्त होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) व आलिया भट्ट की शादी की डेट पक्की हो गई है। यह सितारे इसी माह की 17 तारीख को शादी करने जा रहे हैं। शादी बेहद सादगीपूर्वक होगी। जिसमें गिने-चुने खास मेहमान शामिल होंगे। खबरों की माने तो बीते दिनों रणवीर कपूर व आलिया भट्ट एक शॉपिंग मॉल में नजर आए थे। जिसे लेकर यह माना जा रहा था कि शादी की तैयारियों में यह कपल जुटा हुआ और कपड़े की खरीदी कर रहा है।

शादी से पहले कुंवारों दोस्तों को देंगे पार्टी

रिपोर्ट की माने तो रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी से पहले कुंवारे दोस्तों के लिए एक बैचलर पार्टी आयोजित करने जा रहे है। जिसकी एक लिस्ट भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई। रिपोर्ट की माने तो इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, आदित्य राय कपूर, अयान मुखर्जी सहित रणवीर कपूर के कई स्कूली व खास दोस्त शामिल होंगे।

सागदीपूर्ण होंगी शादी

रणवीर कपूर व आलिया भट्ट बेहद सागदीपूर्ण शादी करने जा रहे हैं। क्योंकि आलिया भट्ट के नाना एन राजदान की स्थिति काफी बुरी हैं, और वह आलिया भट्ट की शादी देखना चाहते हैं। ऐसे में परिवारिक लोगों ने यह तय किया है कि यह शादी बेहद सागदगीपूर्ण होगी। जिसमें कुछ खास दोस्त रिश्तेदार ही शामिल होंगे। तो वहीं दोनों सितारों के हनीमून के लिए भी खबरे सामने आ रही हैं। खबर यह है कि शादी के बाद यह सितारे हनीमून के लिए बाहर नहीं जाएंगे। जिसके पीछे प्रमुख वजह इनके कुछ कमिटमेंट है। जिसे दोनों सितारें शादी के बाद उसे पूरा करने में लग जाएंगे।

Also Read- जब Ranbir Kapoor से जुड़ा सवाल सुन शर्म से पानी-पानी हो गई Alia Bhatt, इशारो में कहा- वो भी प्यारे हैं…

Also Read- जब कमल हसन ने जबदस्ती रेखा को कर दिया था किस, माफी मांगने के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular