hindinews11.com

सेकण्ड स्टैडर्ड में इंग्लिश टीचर को दिल दे बैठे थे Ranbir Kapoor, मेज के नीचे से देखते थे टांगे

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) जब सेकण्ड स्टैडर्ड में पढ़ते थे तब वह इंग्लिश टीचर को दिल दे बैठे थे। टीचर्स की टांगे देखने के लिए वह मेज के नीचे झुक जाया करते थे।

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पापा बनने वाले हैं। बीते दिनों आलिया भट्ट ने खुद की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की। रणवीर एवं आलिया की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी। शादी के दो महीनों बाद ही आलिया रणवीर ने अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी हैं। रणवीर एवं आलिया लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर एवं आलिया ने शादी की। लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर की जिंदगी में आलिया की एंट्री होने से पहले अभिनेता का नाम कई एक्ट्रेसों संग जुड़ चुका हैं। जिसमें कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर जैसे एक्ट्रेस शामिल हैं। रणवीर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के बेहद रोमांटिक हीरो माने जाते हैं। वह बचपन से ही बेहद शरारती हैं। रणवीर की लाइफ के कई बड़े दिचलस्प किस्से हैं। ऐसा ही एक किस्सा रणवीर की लाइफ से जुड़ा इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं। यह किस्सा उस समय का है जब रणवीर काफी छोटे थे और वह सेकण्ड स्टैडर्ड में पढ़ते थे।

सेकण्ड स्टैडर्ड में इंग्लिश टीचर को दिल दे बैठे थे Ranbir Kapoor, मेज के नीचे से देखते थे टांगे

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने बचपन का यह किस्सा खुद एक इंटरव्यू में बयां किया था। तो चलिए जानते हैं रणवीर के बचपन से जुड़ा यह किस्सा।

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह सेकण्ड स्टैण्डर्ड में पढ़ते थे तो वह बेहद शरारती हुआ करते थे। रणवीर कहते हैं कि जिस स्कूल में वह पढ़ते थे वहां सभी टीचर्स साड़ियां पहनकर आया करती थी। लेकिन उनकी इंग्लिश टीचर मिनी स्कर्ट पहनकर आया करती थी। वह दिखने में बेहद खूबसूरत थी। लिहाजा मुझे उनसे प्यार हो गया था। वह मुझे बहुत अच्छी लगती थी। चूंकि वह स्कर्ट पहनकर आया करती थी, लिहाजा मैं उनकी टांगे देखने के लिए मेज के नीचे झुक जाया करता था।

पकड़ी गई थी शरारत

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) बताते हैं कि एक दिन उनकी यह शरारत पकड़ी गई थी। जिस पर स्कूल की टीचर्स ने उन्हें मां को स्कूल बुला लिया था। मां के सामने उनकी हरकतों की पूरी शिकायत की गई। मेरी वजह से मेरी मां को काफी सुनना पड़ा था।

आगे रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) कहते है कि मुझे इंग्लिश टीचर्स से वो वाला प्यार नहीं बल्कि एक स्टूडेंट व टीचर्स वाला प्यार था। इसे गलत न समझे। मेरी इंग्लिस टीचर्स का नाम था मिसेज जॉन। जिन्हें आज भी मैं बहुत मिस करता हूं। वह बेहद अच्छी टीचर्स थी।

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसमें ब्रम्हास्त्र व शमशेरा फिल्म शामिल हैं। दोनों ही फिल्में इसी साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी। ब्रम्हास्त्र फिल्म में आलिया भट्ट, मौनी राय, अमिताभ बच्चन व अक्किनेनी नागार्जुन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर बीते दिनों रिलीज किया गया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। दूसरी फिल्म शमशेरा है। जो 22 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे।

Also Read- ऐश्वर्या राय मुझसे काफी फ्रेंडली हो गई थी जबकि मैं उनसे बेहद छोटा हूं.. रणवीर कपूर ने शेयर एक्सपीरियंस

Also Read- कियारा आडवाणी को इस अभिनेता ने कहा-हाइट कम किस ज्यादा तो भड़क उठे यूजर्स, सुनाई खरी-खोटी

Leave a Comment