Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTRakhi Sawant ने सरेआम पति रीतेश को किया किस, वीडियों वायरल हुआ...

Rakhi Sawant ने सरेआम पति रीतेश को किया किस, वीडियों वायरल हुआ तो फैंस ने पूछा मीका सिंह कहा हैं…

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वह भले ही बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं, बावजूद इसके वह लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। राखी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मीडिया के सामने पति रीतेश को किस करती हुई नजर आ रही हैं। राखी द्वारा सरेआम पति रीतेश को किस करने के बाद मौजूद मीडिया कर्मी जमकर चीयर करते हैं।

Rakhi Sawant ने सरेआम पति रीतेश को किया किस, वीडियों वायरल हुआ तो फैंस ने पूछा मीका सिंह कहा हैं…

यूजर दे रहे यह रिएक्शन

राखी सावंत (Rakhi Sawant) द्वारा सरेआम पति रीतेश को किस करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे कई मीडिया कर्मियों द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में राखी का सरेआम लिपलॉक देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा कि राखी ने ते बोल्डनेस की हदें पार कर दी। तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि राखी के लिए यह कोई नया काम नहीं है। ऐसा राखी तो दिनभर में कई बार करती रहती हैं।

मीका सिंह की आई याद

सरेआम राखी (Rakhi Sawant) का लिपलॉप वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर को मीका सिंह की याद आई। एक यूजर ने लिखा कि कहा गया मीका सिंह। दरअसल आपको बता दें कि एक बार बर्थडे पार्टी सेलीब्रेशन के दौरान मीका सिंह ने कुछ इसी तरह का राखी सावंत को जर्बदस्त किस कर दिया था। जिसके बाद राखी एवं मीका की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई थी। ऐसे में जब राखी ने लिपलॉप किया तो लोगों को एक बार फिर से मीका सिंह की याद आ गई।

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस दौरान येलों प्रिंटेड लहंगे में नजर आई थी। बिग बॉस 15 के घर में जब तक राखी सावंत थी तब तक उन्होंने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। बिग बॉस फिनाले में भी राखी एवं पति रीतेश ने शानदार परफार्म किया। राखी सावंत इससे पहले वाले सीजन में भी बिग बॉस के घर में नजर आई थी।

Also Read- Business Idea : इस फसल की खेती से करें मोटी कमाई, ब्यूटी प्रोडक्ट व आईसक्रीम में रहती खूब डिमाण्ड

Also Read- इन Cryptocurrency के दामों में दिखी तेजी, देखें कहीं आपकी फेवरेट करेंसी तो नहीं!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular