hindinews11.com

राखी सावंत हैं प्रेग्नेंट! वीडियो शेयर कर कहा इन लोगों को सुधारने आएगा मेरा बाहुबली

राखी सावंत को एंटरटेनमेंट क्वीन कहा जाता है। वह अक्सर अपनी एक्टिविटी से मनोरंजन करने के लिए जानी जाती है। इस बार राखी सावंत ने प्रेग्नेंट होकर लोगों का जमकर मनोरंजन किया है।

दरअसल राखी सावंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें वह पेट के अंदर कुछ चीजें डाली हुई हैं। वह लोगों से कहती है कि मेरा बेटा आने वाला है। वह बाहुबली बनकर आएगा और सभी पापियों को सुधारेगा। तुम लोग सभी पापी हो। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बताते चले कि यह पहला मौका नहीं है जब राखी सावंत ने लोगों का मनोरंजन किया है। इससे पहले भी वह मुम्बई की गलियों में आम लोगों के बीच नजर आ चुकी हैं जहां वह अपने एक्टिविटी से लोगों का मनोरंजन करती हुई देखी गई हैं।
राखी सावंत सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है। जहां वह खुद की तस्वीरें व वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। राखी उन सेलेब्स में से एक हैं। जो हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन देने के लिए जानी जाती है।

बीते दिनों जब आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की तो राखी ने अपने अंदाज में आलिया को बधाई दी थी। राखी ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि वह मौसी बन गई है। आलिया आपको ढेर सारी बधाई। अपनी एक्टिविटी के अलावा राखी सावंत किसी न किसी मुद्दे की वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं।

Also Read- Hindustan Zinc शेयर ने दिया कुछ सालों में करोड़ों का मुनाफा, 77 पैसे से पहुंचा 280 रूपए के पार

Also Read- Pukhraj Ratan धारण करते ही इन दो राशियों का चमक उठता है भाग्य, बिजनेस में तरक्की, धन से भर जाता है भण्डार

Leave a Comment