raju srivastav latest news : राजू श्रीवास्तव के ब्रेन में आया सूजन, दवाएं नहीं कर रही काम, जाने कॉमेडियन की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Raju Srivastav की इस सॉलिडी कॉमेडी पर खूब हंसे थे धर्मेन्द्र सचिन तेंदुलकर, ऐश्वर्या राय, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगी हंसी

raju srivastav latest news : राजू श्रीवास्वत के स्वास्थ्य से जुड़ी ताजा अपडेट जो आ रही हैं वह सबको चौकाने वाली हैं। खबरों की माने तो राजू के ब्रेन में सूजन आ गया है और दवाएं भी काम करना बंद कर दी हैं।

raju srivastav latest news : दुनियाभर को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाला सितारा राजू श्रीवास्तव आज खुद खामोस है। वह दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच पिछले 10 दिनों से संघर्ष कर रहा है। दुनियाभर के तमाम प्रशंसक राजू के जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं। लेकिन राजू श्रीवास्तव की के हेल्थ से जुड़ी जो ताजा खबरें सामने आ रही है वह सबको चौकाने वाली हैं।

raju srivastav latest news : राजू श्रीवास्तव के ब्रेन में आया सूजन, दवाएं नहीं कर रही काम, जाने कॉमेडियन की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो राजू की हालत बेहद गंभीर है। उनके ब्रेन में सूजन आ गया हैं। डॉक्टरों द्वारा दी जा रही दवाएं भी अब काम करना बंद कर दी है। लेकिन राहत की बात यह है कि हार्ट और पल्स वेंटीलेटर की मदद से चल रहे हैं।

raju srivastav latest news : रिपोर्ट की माने तो राजू की मोशन व यूरीन आउटपुट ठीक है। राजू को नलियों की मदद से जूस एवं दूध दिया जा रहा है। अस्पताल के राजू की फैमिली पत्नी शिखा, बेटी अंतरा, बेटा आयुष्मान, बड़े भाई एवं छोटे भाई मौजूद है। बीते दिनों राजू श्रीवास्तव के निज सलाहकार ने कहा था कि राजू की हालत चिंतनीय है। अब सब भगवान भरोसे है। ब्रेन डेट और हार्ट भी दिक्कत कर रहा है।

जन्माष्टमी पर फैंस ने की दुआएं

raju srivastav latest news : राजू श्रीवास्वत के दीवाने दुनियाभर में है। जो अपने चहेते स्टार के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हैं। वह जन्माष्टमी पर भगवान से राजू के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। राजू श्रीवास्वत के लिए बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने राजू के जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं मांगी हैं। तो वहीं राजू के तमाम फैंस ट्वीट पर ट्वीट कर रहे है और भगवान से बस यही प्रार्थना कर रहे है कि वह राजू को जल्द स्वस्थ्य कर दें।

raju srivastav latest news : बताते चले कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त के दिन जिम में वर्कआउट करने के दरम्यान दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका लगातार इलाज किया जा रहा है। 10 बीतने को है, लेकिन राजू के स्वास्थ्य को लेकर अब तक अच्छी खबर नहीं आए हैं। ऐसे में फैंस की चिंताएं बढ़ी हुई और वह लगातार राजू के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

Also Read- राजपाल यादव ने वीडियो शेयर Comdedian Raju Srivastav के जल्द स्वस्थ्य होने की मांगी दुआ

Also Read- बगैर प्यार के शारीरिक संबंध बनाना है बेईमानी, Sidharth Malhotra ने सेक्स लाइफ पर की खुलकर बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.