Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedनहीं रहे कन्नड फिल्मों के पॉपुलर Actor Rajesh, 87 वर्षीय एक्टर ने...

नहीं रहे कन्नड फिल्मों के पॉपुलर Actor Rajesh, 87 वर्षीय एक्टर ने की 150 से ज्यादा फिल्में

कन्नड फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता राजेश का निधन (Kannada actor Rajesh) हो गया है। वह 87 वर्ष के थे। रिपोर्ट की माने तो वह उम्र के साथ ही सांस संबंधी समस्या से जूझ रहे थे। राजेश ने अपने फिल्मी करियर में 150 से ज्यादा फिल्में की है।

कन्नड फिल्म के पॉपुलर अभिनेता राजेश का आज निधन (Kannada actor Rajesh) हो गया। वह 87 वर्ष के थे। एक्टर राजेश ने अपने फिल्मी करियर में 150 से ज्यादा फिल्में की है। उनके निधन से कन्नड सिनेमा गमगीन है। पॉपुलर अभिनेता के निधन की खबर से सिने जगत सहित राजनीति जगत के दिग्गज नेता अपनी शोक श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं। एक्टर के निधन पर कर्नाटक के सीएम ने लिखा कि उनका जाना दर्दनाक है।

नहीं रहे कन्नड फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता राजेश, 87 वर्षीय एक्टर ने की 150 से ज्यादा फिल्में

बता दें कि एक्टर राजेश (Kannada actor Rajesh) लम्बे समय से उम्र संबंधी समस्या से जूझ रहे थे। उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी। जिसकी वजह से उन्हें 9 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक हफ्ते चले कि इलाज के दौरान 19 फरवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली। डॉक्टरों द्वारा तमाम प्रयास किए गए, लेकिन वह अभिनेता को बचा नहीं सके।

रिपोर्ट की माने तो अभिनेता राजेश (Kannada actor Rajesh) की पत्नी का भी कुछ माह पहले निधन हो गया था। अब राजेश खुद इस दुनिया को छोड़ गए हैं। एक्टर राजेश ने अपने फिल्मी करियर में 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। उनके अभिनय के दीवाने साउथ सहित दुनियाभर में लोग थे। एक्टर के निधन से सभी गमगीन है। वह अपने चहेते एक्टर को अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं।

एक्टर राजेश (Kannada actor Rajesh) का जन्म 1935 को बेंगुलुरू में हुआ था। शुरू से ही उन्हें अभिनय का बेहद लगाव था। थिरएटर से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की। एक्टर राजेश का ओरिजन नाम मुनि चौडप्पा है। रिपोर्ट की माने अभिनेता का अंतिम संस्कार शनिवार की शाम हुआ है। अभिनेता भले ही इस दुनिया को छोड़ दूसरी दुनिया में चले गए हो। लेकिन पर्दे पर उनके द्वारा किया गया अभिनेय हमेशा लोगों के दिलों पर जीवंत रहेगा। एक्टर का अभिनय फैंस को यह महसूस कराएगा, कि वह कहीं नहीं गए। वह आज भी हम सबके बीच हैं।

Also Read- अर्जुन कपूर नहीं बल्कि अरबाज के साथ रात में दिखी Malaika Arora, जाने क्या है माजरा!

Also Read- Sara Ali Khan कभी रणवीर कपूर की बनना चाहती थी दुल्हनियां, लेकिन पापा सैफ की शर्त सुन उड़ गए थे तोते!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular