Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTशो में हुए घाटे को बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रोड्यूसर Salman Khan,...

शो में हुए घाटे को बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रोड्यूसर Salman Khan, गुस्से में Kapil Sharma की लगा दी व्हॉट

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) छोटे पर्दे का बेहतरीन कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए जाने जाते हैं। इस शो की फैन फॉलोइंग जर्बदस्त है। शो की फैन फॉलोइंग केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब है। कई बार शो में विदेशी शिरकत भी कर चुके हैं। जिन्हें खुद के शो में कपिल देखकर फूले नहीं समाते हैं। शो के कई छोटे आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। जिन्हें उनके लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक खबर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। जिसमें ये दावा किया रहा है कि सलमान ने कपिल को कहीं का नहीं छोड़ा। ऐसे में क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

शो में हुए घाटे को बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रोड्यूसर Salman Khan, गुस्से में Kapil Sharma की लगा दी व्हॉट

यह बात तो सभी जानते है कि द कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो कपिल शर्मा के नाम पर ही बेस्ड है। जिसे वह खुद होस्ट भी करते हैं। कपिल की एक्टिंग से लेकर कॉमेडी, हर एक चीज़ लोगों को बहुत पसंद आती है। ऐसे में भले पूरा दामोदार कपिल पर हो, लेकिन इस शो को प्रोड्यूस सलमान खान (Salman Khan) करते हैं। कपिल सलमान (Salman Khan) एवं कपिल के बीच तगड़ी बॉडिंग कई बार देखने को मिलती है। शो में सलमान एक दफा नहीं बल्कि कई दफा फिल्म का प्रमोशन करने पहुंच चुके हैं। लेकिन एक बार जब शो की रेटिंग नीचे गिर गई थी, अथवा कम हो गई थी तो इससे सलमान को खास नुकसान उठाना पड़ा था। इस दरम्यान यह खबर सामने आई कि खराब रेटिंग की वजह से सलमान ने कपिल को कहीं का नहीं छोड़ा। इस पूरे वाक्ये के बाद कपिल सुर्खियों में आ गए।

शो में हुए घाटे को बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रोड्यूसर Salman Khan, गुस्से में Kapil Sharma की लगा दी व्हॉट

इस पूरे मामले में एक बार कपिल (Kapil Sharma) ने कई बड़े अहम खुलासे किए। कपिल का कहना था कि सभी न्यूज में यह दिखाया गया था कि सलमान (Salman Khan ने उन्हें नुकसान पहुंचाया है। आगे कपिल कहते है कि एक बार वह व्हील चेयर पर एयरपोर्ट पर कहीं जा रहे थे। जिसे किसी ने नोटिस किया। तब यह खबर चारों ओर फैल गई कि द कपिल शर्मा शो की खराब रेटिंग की वजह से सलमान खान ने कपिल की व्हाट लगा दी है। उन्हें नुकसान पहुंचाया है।

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने खुलासे में बताते हैं कि कैसे न्यूज़ में ये दिखाया जा रहा था कि सलमान (Salman Khan) ने उन्हें नुकसान पहुंचाया। उन्होंने बताया कि एक बार वो व्हील चेयर पर एयरपोर्ट से कहीं जा रहे थे। जिस दौरान उन्हें किसी ने नोटिस कर लिया और ये खबर चारों ओर फैल गई की ‘द कपिल शर्मा शो’ की डाउन रेटिंग के चलते सलमान खान ने कपिल शर्मा को नुकसान पहुंचाया है।

शो में हुए घाटे को बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रोड्यूसर Salman Khan, गुस्से में Kapil Sharma की लगा दी व्हॉट

इस पूरे मामले में कपिल (Kapil Sharma) उदाहरण देते हुए कहते है कि जब करण जौहर की कोई फिल्म नहीं चलती तो क्या वह शारूहख से पैसे वापस मांगते है। या उन्हें किसी तरह का नुकसान पहुंचाते हैं। कपिल की जुबां से यह बात सुनकर फैंस जमकर ठहाके लगाते हैं। कपिल की यह बातें लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी। जिस पर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए। वैसे आपको बता दें कि कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो के अलावा एक बेहतरीन एक्टर व सिंगर है। वह कई फिल्मों नजर भी आ चुके हैं। अब हाल ही में खबर आई कि जल्द वह एक नई फिल्म में नजर आएंगे। अब यह फिल्म कौन होगी, इसमें कौन-कौन से सितारे होंगे, कपिल लीड रोल में नजर आएंगे। यह सब जानने के लिए फिलहाल हमें इंतजार करना होगा।

Also Read- इस वजह से पब्लिकली पार्टनर का हाथ नहीं पकड़ पाते गहराइयां फेम एक्टर Siddhant Chaturvedi, कहा-मैं वैसा नहीं हूं..

Also Read- करोड़ों की सम्पत्ति होने के बावजूद बेटे आरव से एक-एक पैसे का हिसाब लेते हैं Akshay Kumar, यह रही प्रमुख वजह!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular