hindinews11.com

शादी से पहले ही मां बनना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा, हाल ही में निक ने किया खुलासा तो हैरान हुए फैंस

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एवं निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों पैरेंटहुड लाइफ को इंज्यॉय कर रहे हैं। प्रियंका एवं निक जोनस के घर हाल ही में एक नन्ही परी आई है। जिसकी जानकारी बीते दिनों प्रियंका ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक की थी। अब प्रियंका एक बार फिर से निक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाल ही में निक जोनस (Nick Jonas) ने इस बात का खुलासा किया है कि प्रियंका की बच्चों को लेकर चाहत खत्म ही नहीं हो रही हैं। वह 11 बच्चों की मां बनना चाह रही है।

लेकिन आपको हम आपको बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra) कभी शादी से पहले ही मां बनना चाहती थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब प्रियंका चोपड़ा की शादी नहीं हुई थी, तब उनकी मां एक बच्चों को रास्ते से उठाकर घर लाई थी। जिसे बाद में एक संस्था को प्रियंका (Priyanka Chopra) की मां ने सुपुर्द कर दिया था। हालांकि प्रियंका उस बच्चे को अपने से अलग नहीं करना चाहती थी। वह उसी समय उस बच्चे की मां बनना चाहती थी। इसका खुलासा खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में किया था। प्रियंका ने कहा कि उन्हें बच्चे बेहद प्यारे लगते हैं। मुझे उनके साथ खेलना, बातें करना बड़ा लगता है। जब मेरे पास बच्चे होते हैं तो समय कितना जल्दी कट जाता है पता नहीं चलता हैं।

शादी से पहले ही मां बनना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा, हाल ही में निक ने किया खुलासा तो हैरान हुए फैंस

शादी से पहले बनना चाहती थी मां

आपको बताते चले कि प्रियंका की मां ने रास्ते में पड़े भले ही बच्चों को एक संस्था को सुपुर्द कर दिया रहा हो, लेकिन प्रियंका (Priyanka Chopra) उसे गोंद लेना चाहती थी। उस बच्चे के घर से जाने के बाद प्रियंका बेहद दुखी हुई थी। प्रियंका की मां ने यह कहते हुए उस बच्चों को अपने से दूर कर दिया था कि बच्चें गोंद लेने के लिए एक बड़ी कागजी कार्रवाई से गुजरना पड़ता हैं।

अब हाल ही में एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बच्चों को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें 11 बच्चे चाहिए। वह एक पूरी क्रिकेट टीम अपने घर में बनाना चाहती हैं। हालांकि इन सब बातों के बीच प्रियंका हंसती हुई नजर आती हैं। जिसे प्रियंका की इन बातों को सीरियसली नहीं लिया जा सकता है। बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सरोगेसी की मदद से मां बनी थी। फिलहाल प्रियंका इन दिनों मदरहुड लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं।

2018 में की शादी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एवं निक जोनस (Nick Jonas) ने साल 2018 में निक जोनस से हिन्दू एवं क्रिश्चयन रीति रिवाज से शादी की थी। शादी में प्रियंका एवं निक ने जमकर पैसा बहाया था। प्रियंका एवं निक की शादी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही।

Also Read- MP News : पहली को छोड़ दूसरी शादी करने जा रहा था पति, मण्डप पर पुलिस लेकर पहुंच गई पत्नी

Also Read- MP News : बीवी के मायके जाते ही पति ने रचा ली दूसरी शादी, अब हो गया फरार

Leave a Comment