Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTप्रियंका चोपड़ा ने इस वजह से रचाई थी निक जोनस से शादी,...

प्रियंका चोपड़ा ने इस वजह से रचाई थी निक जोनस से शादी, खुद इंटरव्यू में किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजाया हैं। एक इंटरव्यू में देसी गर्ल ने बताया था कि आखिर उन्होंने निक जानेस को ही अपना हमसफर क्यों चुना।

प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। प्रियंका ऐसी एक्ट्रेस से हैं जो समय-समय पर अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों प्रियंका ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक अहम किस्सा शेयर किया। प्रियंका ने बताया कि जब वह बॉलीवुड में सक्रिय नहीं थी। तब किसी ने उनके घर के बाहर एक बच्चा छोड़ दिया था। जिसे उनकी मां घर लाई थी। प्रियंका बताती है कि उन्हें बच्चों से बेहद प्यार है। इस वजह से वह उस बच्चों को अपना बनाना चाहती थी, लेकिन मां की वजह से ऐसा नहीं हो सका। क्योंकि मां ने कहा था कि इसके लिए ढेर सारे पेपरवर्क करने पड़ते हैं। बाद में उस बच्चे को एक कपल ने गोंद ले लिया था।

प्रियंका चोपड़ा ने इस वजह से रचाई थी निक जोनस से शादी, खुद इंटरव्यू में किया खुलासा

ठीक इसी प्रकार एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया था कि आखिर उन्होंने निक जोनस को भी क्यों अपना हमसफर बनाया। क्यों उन्होंने निक जोनस से ही शादी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में निक जोनस को अपना जीवनसाथी बनाने के पीछे बड़ी वजह बताई है। प्रियंका कहती है कि वह ऐसे इंसान की तलाश थी जो उनका व उनके काम का सम्मान कर सकते हैं। निक वह सभी बातें हैं। जिस वजह से उन्होंने निक को अपना हमसफर बनाया।

बताते चले कि प्रियंका भले एक विदेशी लड़के को अपना हमसफर बनाया हो, लेकिन वह निक को पूरी तरह से भारतीय संस्कृति में ढाल चुकी हैं। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि निक को भारतीय संस्कृति काफी अच्छी लगती हैं। हाल ही में प्रियंका ने निक जोनस के साथ होली खेलते हुए की तस्वीर शेयर की थी। इसके कई ऐसे मौके रहे है जब प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार पूजा-पाठ करते हुए नजर आ चुके हैं। बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा ने शादी भी निक जोनस से हिन्दू रीति-रिवाज व निक के धर्म के रीति-रिवाज अनुसार की थी। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं। क्योंकि वह बीते दिनों सरोगेसी की मदद से एक बच्चे की मां बनी थी। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में रिवील की थी।

Also Read- अक्षय कुमार ही नहीं रणवीर सिंह के साथ भी काम करने का ऑफर ठुकरा चुकी है कियारा आडवाणी, ये रही बड़ी वजह

Also Read- शाहरूख की लाडली सुहाना खान से कम नहीं है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की पॉपुलरटी, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular