hindinews11.com

जब पिता के साथ बद्तमीजी करना Priyanka Chopra को पड़ा था महंगा, मिली थी यह सजा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पॉपुलरटी से आज हर कोई जग जाहिर है। जिनकी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जर्बदस्त फैंस फालोइंग है।

प्रियंका अक्सर अपनी एक्टिविटी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन आपको मालुम है कि एक बार प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता के साथ ऐसी हरकत कर दी थी। जिससे उनके पिता गुस्सा हो गए और उन्होंने प्रियंका को कड़ी सजा दी थी।

जब पिता के साथ बद्तमीजी करना Priyanka Chopra को पड़ा था महंगा, मिली थी यह सजा

दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस बात का खुलासा अपनी किताब अनफिनिशड में किया है। प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें अपनी इस किताब में शेयर की हैं। प्रियंका ने अपनी फैमिली से जुड़ा एक किस्सा इस किताब में शेयर किया है। प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बताया कि जब वह छोटी हुआ करती थी। तो एक दिन वह बेड पर लेटकर टीवी देख रही थी।

यहीं पर उनके पापा सोफे पर बैठे हुए थे। टीवी देखने के समय वह हाथ में लेकर चिप्स खा रही थी। उनका पूरा ध्यान टीवी की तरफ था। तब उनके पिता ने उनसे कहा कि चिप्स इधर करों मुझे भी खाना है। मैने पिता की बात को ध्यान नहीं दिया और न कह दिया। लेकिन पिता ने मुझसे दूसरी बार ऐसा करने को कहा। दूसरी बार भी मैंने ध्यान नहीं दिया। पिता की बातों को इग्नोर किया। जिस वजह से वह मुझसे बेहर गुस्सा हो गए थे।

जब पिता के साथ बद्तमीजी करना Priyanka Chopra को पड़ा था महंगा, मिली थी यह सजा

Priyanka को मिली थी यह सजा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बताती है कि गुस्से में पिता ने उनसे कहा निकल जाओ घर से। तुम जैसे-जैसे बड़ी हो रही हो, तुम्हरे हरकते ठीक नहीं है। मुझे ऐसी बेटी नहीं चाहिए। आगे प्रियंका बताती है कि पिता का समय बाद गुस्सा शांत हुआ और वे नार्मल हुए। लेकिन कुछ दिनों बाद मुझे उन्होंने पढ़ाई के लिए बोर्डिंग भेज दिया।

बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को बॉलीवुड देसी गर्ल के नाम से जाना जाता है। देसी गर्ल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। साल 2018 में निक जोनस से शादी के बाद ज्यादातर वह अमेरिका में ही रहती है। जहां से वह अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं।

Also Read- Aishwarya Rai ने इस वजह से 3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से रचाई थी शादी, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Also Read- Amrapali Dubey ने वीडियो शेयर कर दी धमकी, कहा-कोई मेरा दिल तोड़े तो मैं मुंह न तोड़ दूं…

Leave a Comment