Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAmy Jackson के प्यार पड़ Prateik Babbar ने बर्दाद कर लिया करियर,...

Amy Jackson के प्यार पड़ Prateik Babbar ने बर्दाद कर लिया करियर, कहा-ब्रेकअप के बाद शुरू हो गया था मेरे बुरे दिन

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने लाइफ में कई बड़े उतार-चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा कि एमी से ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गए थे। वह बताते है कि हमारी मुलाकात एक दीवाना फिल्म के सेट से हुई थी। फिल्म भले ही फ्लाफ रही हो, लेकिन एमी एवं प्रतीक के कमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया। रियल लाइफ में भी दोनों का प्यार परवान चढ़ ही रहा था कि एक दिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। उस दरम्यान दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की बातें हुई।

Amy Jackson के प्यार पड़ Prateik Babbar ने बर्दाद कर लिया करियर, कहा-ब्रेकअप के बाद शुरू हो गया था मेरे बुरे दिन

द बॉम्बे जर्नी से बातचीत के दौरान प्रतीक बब्बर ने फिल्म एक दीवाना था की चर्चा की। इस दौरान उन्होंने एमी जैक्शन का नाम ले लिया। प्रतीक (Prateik Babbar) कहते है कि एक दीवाना अच्छी फिल्म थी। लेकिन मैं एमी के प्यार में पड़ गया। ब्रेकअप के बाद सबकुछ बर्बाद हो गया। अभिनेता बताते है कि जब मेरा दिल टूटा तो मेरा बुरा दौर शुरू हो गया। 25 साल की उम्र में हार्टब्रेक एक अलग तरह का हिट करता है। जिसके बाद में गायब सा हो गया।

संजय सवारिया में करना चाहते थे कास्ट

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) बताते है कि जब मैं बुरे दौर से गुजर रहा था। उस समय संजय लीला भंसाली ने एक दिन मेरे घर पर फोन किया था। वह मुझे सवारियां फिल्म में कास्ट करना चाहते थे। प्रतीक कहते है कि उस समय में रिहैब में था। रिपोर्ट की माने तो एक समय प्रतीक ड्रग्स के लती हो गए थे। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे। यही उनकी लाइफ में कई बड़े-उतार चढ़ाव आए।

एमी की थी तारीफ

साल 2012 में जब प्रतीक (Prateik Babbar)ने हिन्दुस्तान को साक्षात्कार दिया। इस दौरान उन्होंने एमी की जमकर तारीफ की। प्रतीक कहते है कि मैं बेहद शर्मिला था। जिस एमी ने मुझे मेरा बेस्ट देने के लिए प्रेरित किया। एमी बेहद खूबसूरत लड़की है। वह दिल से नेक इंसान हैं। एमी और खुद के रिश्ते को लेकर प्रतीक कहते है कि आप ऐसे बयां कर सकते हैं कि एक दीवाना था एक दीवानी थी।

Also Read – Juhi Chawla को अंटी कह बुरी फंसी Kiara Advani, सताया जान से मारने का डर!

Also Read- जब Salman Khan को दिल दे बैठी थी Amitabh की लाडली Shweta, रात में यह चीज लेकर थी सोती

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular