Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTएकसाथ 97 किस देकर प्रभास ने मचाया भौकाल, शर्मिले स्टार का किसिंग...

एकसाथ 97 किस देकर प्रभास ने मचाया भौकाल, शर्मिले स्टार का किसिंग सीन वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

शर्मिल स्टार का टैग हासिल कर चुके प्रभास ने फिल्म राधेश्याम में एकसाथ 97 किस देकर भौकाल मचा दिया है। चंद घंटे इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं।

साउथ के फेमस एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे- श्याम’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। बीते दिनों फिल्म मेकर्स ने ‘राधे- श्याम’ के ट्रेलर को तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया। फिल्म का ये ट्रेलर काफी दमदार और रोमैंटिक है, जिसने ने लोगों का दिल जीत लिया है। ‘राधे- श्याम’ के ट्रेलर में रोमेंस भरपूर देखने को मिल रहा है। वहीं स्टोरी में कुछ ट्विस्ट भी है जो लोगों के बीच ससपेंस क्रिएट कर रहा है। फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसे कुछ ही समय में करोड़ों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। लेकिन इसका एक सीन है, जो लोगों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हो गया है।

एकसाथ 97 किस देकर प्रभास ने मचाया भौकाल, शर्मिले स्टार का किसिंग सीन वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

डीटेल में बात करें तो ट्रेलर में सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के बीच क्यूट रोमैंटिक केमेस्ट्री देखने को मिली। साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। वो डायलॉग तब का है, जब कपल पर्दों के बीच खड़ा होता है। इस दौरान प्रभास ने पूजा को अपनी बाहों में पकड़ा होता है। तब प्रभास पूजा से पूछते हैं कि कितने किस हुए। जिसपर जवाब में पूजा कहती हैं कि 97। दोनों का ये डायलॉग लोगों को काफी रोमेंटिक लग रहा है। ट्रेलर के इस पार्ट को लोगों द्वारा काफी बार देखा जा चुका है। ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म ‘राधे- श्याम’ को डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित किया है। साथ ही इस फिल्म में कई अन्य बड़े कलाकारों ने भी काम किया है। इनमें से एक नाम अपने जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस भाग्यश्री का भी है। जिन्होंने इस फिल्म में एक्टर प्रभास की मां का रोल प्ले किया है। ‘राधे- श्याम’ फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं इस फिल्म के संपादक कोटागिरी वेंकटेश्वर राव हैं।

ये तो आपने फिल्म के बारे में जान लिया, अब आपको बता दें कि फिल्म ‘राधे-श्याम’ अगले साल 14 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज़ का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म के पोस्टर और गानों ने लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढा दी है। फैंस की एक्साइटमेंट से अंदाज़ा लगाया जा जा सकता है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट साबित होने वाली है।

Also Read- जब दुनिया के सामने चीख-चीखकर सोनम कपूर ने रणवीर कपूर की गिनाई कमियां, कहा-वो सेक्सी नहीं.. मां के पल्लू..

Also Read- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत करने जा रही यह काम, होगी तगड़ी कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular