साल 2023 में इस तारीख को रिलीज होगी प्रभास व सैफ अली खान स्टारर फिल्म Adipurush

साल 2023 में इस तारीख को रिलीज होगी प्रभास व सैफ अली खान स्टारर फिल्म Adipurush

साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरूष (Adipurush) की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 में रिलीज होगी।

आदिपुरूष (Adipurush) फिल्म की हाल ही में रिलीज डेट सामने आई हैं। यह फिल्म अगले साल यानी कि 2023 में 12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। आदिपुरूष (Adipurush) एकसाथ वर्ल्डवाइड इस डेट पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रमुख रूप से साउथ के दिग्गज स्टार प्रभाव व सैफ अली खान अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर प्रभास एवं सैफ अली खान लम्बे समय से सुर्खियों में हैं। फिल्म के अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। जिसमें सैफ अली खान एवं प्रभास का लुक रिवील किया गया है। अब एक बार फिर से यह फिल्म रिलीज डेट एनाउंस करके सुर्खियों में छा गई है।

साल 2023 में इस तारीख को रिलीज होगी प्रभास व सैफ अली खान स्टारर फिल्म Adipurush

बताते चले कि ओम राउत के निर्देशन में आदिपुरूष (Adipurush) फिल्म को तैयार किया गया है। महाशिवरात्रि के मौके पर आदिपुरूष फिल्म का एक पोस्टर शेयर करके यह रिवील किया गया है कि अगले साल मकरसंक्राति के मौके पर यह फिल्म रिलीज की जाएगी। प्रभास एवं सैफ के अलावा इस फिल्म में कृति सेनन अहम रोल में होगी। यह फिल्म 3डी बेस्ड होगी। फिल्म को एकसाथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सैफ अली खान की तान्हाजी द अनसुंग वारियर फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए निर्देशक ओम राउत ने उन्हें फिल्म आदिपुरूष (Adipurush) फिल्म के लिए एक बेहद ही शानदार रोल ऑफर किया गया था। वैसे भी सैफ अली खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं। वह हर तरह के किरदार को बेहद रोचक ढंग से निभाते हैं। ऐसे में अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आदिपुरूष (Adipurush) फिल्म में सैफ अली खान अपने अभिनय से लोगों को कितना इम्प्रेस कर पाते हैं।

Also Read- 20 साल की उम्र में शादी करके घर बसाना चाहते थे अभिनेता Siddhant Chaturvedi, 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इस वजह से कर लिया ब्रेकअप

Also Read- जब Raveena Tandon ने 13 साल छोटे एक्टर संग बोल्ड सीन दे मचा दिया हंगामा, डर से कांपने लगा था अभिनेता का शरीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.