hindinews11.com

जॉन अब्राहम से इंटीमेट सीन के लिए परमीशन न लेना पूजा भट्ट को पड़ा था महंगा, एक्ट्रेस ने खुद कियाा खुलासा

जॉन अब्राहम एवं बिपासा बसु ने जिस्म फिल्म में एकसाथ काम किया। इस फिल्म का निर्देशन पूजा भट्ट ने किया था। लेकिन फिल्म में इंटीमेट सीन को लेकर जॉन ने पूजा को जमकर फटकार लगाई थी।

जॉन अब्राहम एवं बिपासा बसू ने एकसाथ कई फिल्में की हैं। ऐसी ही फिल्म थी जिस्म। जिसे पूजा भट्ट ने निर्देशित किया था। फिल्म में ढेर सारे बोल्ड सीन थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में बोल्ड व इरोटिक सीन देने के बाद बिपासा बसु को बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल कहा जाने लगा। जिस्म फिल्म से जॉन ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत की थी। लेकिन जॉन ने पूजा को इंटीमेट सीन को लेकर जमकर फटकार लगाई थी। इस बात का खुलासा खुद पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में किया था।

जॉन अब्राहम से इंटीमेट सीन के लिए परमीशन न लेना पूजा भट्ट को पड़ा था महंगा, एक्ट्रेस ने खुद कियाा खुलासा

दरअसल पूजा भट्ट बताती है कि उनकी फिल्म में ढेर सारे बोल्ड सीन थे। जिसे वह बिपासा बसु व जॉन अब्राहम को लेकर बना रही थी। जॉन को इस फिल्म से मैंने लांच किया। फिल्म में ढेर सारे बोल्ड सीन थे। जिसे लेकर मैं बिपासा पास पहुंची और उन्हें सीन समझा रही थी। तभी वहां मौजूद जॉन अब्राहम मेरी तरफ देखते हैं और कहते है कि मुझे माफ करें। क्या मुझसे कोई पूछ सकता है कि इस तरह के सीन करने में सहज हूं या नहीं। पूजा कहती है कि उस वक्त मुझे ऐसा लगा कि किसी ने एक बॉकेट ठण्डा पानी मेरे पर डाल दिया हो।

पूजा आगे कहती है कि मेरी आंखे वहां पर खुल गई। क्योंकि मैं हमेशा से यही सोचती आई हूं कि इंटीमेट सीन करने के लिए केवल महिलाएं अजीब महसूस करती हैं। लेकिन जॉन की बातों ने मेरा दिमाग खोल दिया। मुझे एहसास हुआ कि ऐसी सीन करने के लिए पुरूष भी असहज महसूस करते हैं।

Also Read- मलाइका अरोड़ा ने सालो बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-सलमान खान ने कभी नहीं दिया करियर को लेकर अरबाज खान का साथ

Also Read- राखी सावंत हैं प्रेग्नेंट! वीडियो शेयर कर कहा इन लोगों को सुधारने आएगा मेरा बाहुबली

Leave a Comment