Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedPM Modi Loksabha election rally in ratlam mp : किसानों को 6...

PM Modi Loksabha election rally in ratlam mp : किसानों को 6 हजार व 60 साल से ज्यादा उम्र वालों को मिलेगी पेंशन : मोदी

रतलाम। प्रदेश में चैथे चरण के होने वाले मतदान को लेकर अब भाजपा और कांग्रेस जमकर पसीना बहा रही है। चैथा चरण का मतदान 8 सीटों में होना है और ये सभी सीटें मालवा और निमाड़ क्षेत्र की है। इस क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस नेताओं द्वारा रोड शो व सभाएं की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को रतलाम के सैलाना रोड स्थित बजली हवाई पट्टी मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सभा सम्बोधन के दौरान श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को भारत माता की जय बोलने में दिक्कत होती है। वे मुझे गाली देते हैं। 
Loksabha_elecation_2019_pm_modi_in_ratlam_rally
अब आप ही बताएं कि देश गाली से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से। सभा के दौरान पीएम ने किसानों को बड़ा तोहफा दिया है। श्री मोदी ने कहा कि 23 मई को हमारी सरकार बड़ा फैसला लेगी और किसानों के खातें में 6 हजार रूपए आएंगे तो वहीं 60 साल से ज्यादा उम्र वालों को पेश्ंान दिया जाएगा। रतलाम के शहीद ले. कमाण्डर धर्मेन्द्र चैहान का जिक्र पीएम मोदी ने सभा के दौरान किया। उन्होंने कहा कि मैं शहीद वीर अफसर को नमन करता हूं जिन्होंने लोगों की जान बचाने अपनी जान दे दी। लेकिन कांग्रेस युद्धपोतों पर सैर करने जाती है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस मध्यमवर्ग को लालची कहने के साथ ही उस पर टैक्स लगाने को कहती हैं लेकिन अब मध्यमवर्ग इनकी चाल समझ चुका है।

कांग्रेस में घोटालों की भरमार

सभा सम्बोधन के दौरान पीएम ने कांग्रेस को घोटालों की सरकार बताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा पनडुब्बी घोटाला, बोफोर्स घोटाला, सबमरीन घोटाला सहित कई अन्य घोटाले किए हैं। इनके राज में जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट नहीं थी और हमारे जवान शहीद होते थे, लेकिन जवाब में मिलता था हुआ तो हुआ। श्री मोदी ने कहा कि भोपाल गैस काण्ड का खामियाजा आज भी लोग भुगत रहे हैं। लेकिन कांग्रेस का जवाब हमेशा यही रहता है हुआ तो हुआ। 

दिग्गी का दिखा अहंकार

पीएम मोदी ने भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह का 12 मई को हुए चुनाव में अहंकार देखने को मिला। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं अहमदाबाद वोट डालने गया था और देश के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति कतार में खड़े होकर वोट किया, लेकिन दिविग्जय सिंह का अहंकार तो देखिए उन्होंने वोट डालना तक उचित नहीं समझा। इससे यह साफ जाहिर होता है कि उनके अंदर कितना अहंकार है। 

कमलनाथ सरकार को घेरा

पीएम मोदी ने प्रदेश में सत्तासीन कमलनाथ सरकार पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने किसानों का कर्जा 10 दिन के अंदर माफ करने को कहा था, लेकिन किसानों का कर्जा आज तक माफ नहीं हो पाया जिससे किसान ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस 55 साल से देश को ठगती आई है। कभी बिजली के नाम पर तो कभी बिजली बिल माफी के नाम पर। आज किसानों के घर पुलिस पहुंच रही है और किसानों को जेल में ठूस रही है। ऐसा क्यों हो रहा है। इस सबका जवाब तुगलक रोड चुनाव घोटाला है। आज जितने भी पोस्टर, बैनर, रतलाम व झाबुआ रोड में दिख रहे हैं वह सब चोरी के माल का है। ये सब पैसा गरीब बच्चों और गर्भवती माताओं के पोषण आहार के लिए केन्द्र से मिला था जिसे इन सब ने लूट लिया। इसका प्रमाण देश ने देखा है जब नोटों से भरे बोरे इनके घर से निकले थे।
बताते चले कि श्री मोदी रतलाम और झाबुआ के भाजपा प्रत्याशी जीएस डामोर और सुधीर गुप्ता के पक्ष में सभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। सभा के दौरान दोनों प्रत्याशी मौजूद थे। साथ ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के अलावा भाजपा के कई नेता व भाजपा नेत्री मौजूद रही। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular