hindinews11.com

Phone Pay हर दिन दे रहा तगड़ी कमाई का मौका, फटाफट जाने कैसे

Phone Pay : डिजिटल पेमेंट का चलन तेजी से बढ़ा रहा है। वर्तमान समय में कई ऐसे आप्शन मौजूद है जिसके जरिए डिजिटल पेमेंट की सुविधा मिलती हैं। इन प्लेटफार्मो की मदद से ऑन लाइन शॉपिंग, बिजली बिल भुगतान, मोबाइल रिचार्ज आदि काम आसानी से किए जा सकते हैं। डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए यह प्लेटफार्म यूजर को रिवार्ड भी देते हैं। ऐसे में Phone Pay भी एक ऐसा डिजिटल प्लेटफार्म है जो यूजर्स को तमाम तरह की सुविधाएं देने के साथ ही घर बैठे यूजर्स को पैसा कमाने का मौका देता हैं। अब सवाल उठता है कि आप फोन पे के जरिए कैसे घर बैठे कमाई कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं।

Phone Pay से ऐसे करें कमाई

यदि Phone Pay आपके फोन में स्टाल है तो ठीक है, यदि नहीं है तो इसे प्ले स्टार से डाउनलोड कर सकते हैं। यहां खुद को रजिस्टर करने के बाद अपने बैंक खाते को इससे कनेक्ट कर सकते हैं। बैंक खाते से कनेक्ट करने के बाद मोबाइल रिचार्ज, बिजली बिल का भुगतान व ऑन लाइन पैसा ट्रांसफर जैसी कई सुविधाओं का लाभ आसानी से ले सकते हैं। अब सवाल उठता है कि Phone Pay से घर बैठे आप पैसे कैसे कमाएंगें तो हम आपको बता दें कि फोन पे से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आप अपने रेफरल कोड से लोगों को इनवाइट करें। ऐसा करने पर आपको 100 रूपए कैशबैक मिल जाएगा। यदि आप दिनभर में 2 से 3 लोगों को भी रेफर कर लेते हैं तो 200 से लेकर 300 रूपए दिन के आपके कहीं नहीं गए हैं।

इसके अलावा मोबाइल रिचार्ज व बिजली बिल भुगतान पर Phone Pay आपको कैशबैक रिवार्ड देता हैं। जिसका इस्तेमाल करके आप करके हर दिन कैश रिवार्ड प्राप्त कर सकते हैं। बताते चले कि बिजली बिल भुगतान, शॉपिंग व मोबाइल रिचार्ज पर यह ऐप अलग-अलग कैश रिवार्ड देता हैं। ऐसे में इस डिजिटल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करके आप दिन 400 से लेकर 500 रूपए आसानी से कमा सकते हैं।

Also Read- 40 साल पार वालों की सरकार ने ली सुध, प्रतिमाह देगी 2 हजार पेंशन

Also Read- 4 लाख से कम आय वाले प्रत्येक परिवार को फ्री में मिलेगा 3 गैस सिलेण्डर, खाते में आएगा सीधे पैसा

Leave a Comment