hindinews11.com

Pashmina Roshan First Film : ऋतिक रोशन की कजिन बहन पश्मीना ने बॉलीवुड डेब्यू का किया ऐलान, ये होगी पहली फिल्म

Pashmina Roshan First Film : ऋतिक रोशन बॉलीवुड की दिग्गज स्टार हैं। ऋतिक ने यह मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से हासिल किया है। रोशन परिवार से अब तक राकेश रोशन, राजेश व ऋतिक रोशन बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करते हुए आए हैं। लेकिन अब रोशन परिवार से एक और सदस्य बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने जा रहा है। यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि ऋतिक की कजिन बहन पश्मीना रोशन है। पश्मीना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। जिसकी घोषणा उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करके की है।

पश्मीना की यह होगी डेब्यू फिल्म

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऋतिक रोशन की कजिन बहन पश्मीना शाहिद कपूर एवं अमृता राव की डेब्यू फिल्म इश्क विश्क के सीक्वेल में नजर आएगी। इश्क विश्क 2 पश्मीना रोशन की डेब्यू फिल्म होगी। पश्मीना रोशन बॉलीवुड के प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी हैं।

Pashmina Roshan First Film : ऋतिक रोशन की कजिन बहन पश्मीना ने बॉलीवुड डेब्यू का किया ऐलान, ये होगी पहली फिल्म

पश्मीना ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि लगता है कि वर्षो की मेहनत अब सफल होने वाली है। मैं अपना पहला स्क्रीन एक्सपीरियंस आपके सामने लाने के लिए उत्साहित हूं। तो वहीं बेटी पश्मीना के डेब्यू को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए पिता राजेश रोशन ने कहा कि वह बेहद खुश हैं कि उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Also Read- Shilpi Raj ही नहीं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का भी वायरल हो चुका MMS Video, क्लिक कर देखें

खूबसूरती में जान्वही सारा को मात देती है पश्मीना

पश्मीना बला की खूबसूरत हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। खूबसूरती के मामले में पश्मीना बॉलीवुड के यंग एक्ट्रेस जान्वही कपूर एवं सारा अली खान को मात देती हैं। लेकिन अब यह देखना होगा कि जान्हवी सारा की तरह बेहतरीन अदकारी से पश्मीना अपना जादू चला पाती है या नहीं।

एक्टर बनना पहाड़ चढ़ने जैसा: राजेश

एक्टिंग को लेकर पश्मीना के पिता राजेश रोशन कहते है कि एक्टर बनना आज के जमाने में पहाड़ चढ़ने जैसा है। क्योंकि आज के जमाने में एक्टर बनना बड़ा मुश्किल हो गया है। आगे वह बताते है कि एक बार मैंने बेटी से एक्टिंग के बारें पूछा था कि क्या तुम अभिनय के क्षेत्र में जाना चाहोगी। तो बेटी पश्मीना सोच में पड़ गई थी। आगे राजेश बताते है कि धीरे-धीरे पश्मीना की एक्टिंग में रूचि बढ़ी। जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की बारीकियों को सीखा। और अब वह जब डेब्यू करने जा रही है तो वह बेहद खुश हैं।

Also Read- Extremely Rare 5 Rupee Notes : दुनिया में एक ही यह ट्रैक्टर वाला 5 रूपए का नोट, कीमत 1 लाख रूपए

Also Read- Shiba Coin Today News : शीबा टोकन से अब बुक की जा सकेगी लग्जरी कारे, कंपनी ने बतौर पेमेंट स्वीकारा

Leave a Comment