daljeet Kaur : सिने जगत से आई बुरी खबर, अभी-अभी एक और दिग्गज अदाकारा की मौत

सिने जगत से आई बुरी खबर, अभी-अभी एक और दिग्गज अदाकारा की मौत

Daljeet Kaur: सिने जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का 69 वर्ष में निधन हो गया है।

पंजाबी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा दलजीत कौर (Daljeet Kaur) का निधन हो गया है। दलजीत कौर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। दलजीत कौर ने 69 वर्ष की आयु में इस दुनिया को छोड़ा है। बताया जाता है कि वह ब्रेन ट्यूमर रोग से ग्रेसित थी। दलजीत कौर पंजाबी सिनेमा की दिग्गज अदाकरा थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। उनके निधन से पंजाबी सिने इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। दलजीत के निधन की खबर सुनकर फैंस स्तब्ध है और वह अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं।

तीन वर्ष से लड़ रही थी ब्रेन ट्यूमर की जंग

दलजीत कौर (Daljeet Kaur) पिछले 3 सालों से ब्रेन ट्यूमर बीमारी से जूझ रही थी। गुरूवार को लुधियाना पंजाब में उन्होंने आखिरी सांस ली। ब्रेन ट्यूमर की वजह से वह पिछले एक साल से कोमा में थी। 69 साल की उम्र में वह इस दुनिया को छोड़कर चली गई।

इस फिल्म से शुरू किया था करियर

दलजीत कौर (Daljeet Kaur) ने बतौर अभिनेत्री साल 1976 दाज फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। दलजीत कौर की पंजाबी सिनेमा में तगड़ी फैंस फालोइंग थी। उन्होंने श्रीराम कालेज से स्नातक की डिग्री हासिल करने के बाद सिने जगत में कदम रखा था।

Also Read- Business Idea : घर ने इन बिजनेस की शुरूआत करके महीने के कमाएं लाखों रूपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *