Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedPagalpanti movie first look out : जाॅन ने लिखा सब पागल होने...

Pagalpanti movie first look out : जाॅन ने लिखा सब पागल होने वाले है!

Pagalpanti movie first loog out : बाॅटला हाउस में जर्बदस्त एक्शन करने के बाद अब जाॅन अब्राहम जल्द ही अपनी काॅमेडी से लोगों को पागल करते नजर आएंगे। घबराईएं नहीं वह रियल में किसी को पागल नहीं करने वाले हैं बल्कि उनकी फिल्म पागलपंती आ रही है जिसमें वह सबको पागल करने वाले हैं।
Pagalpanti first look out : जाॅन ने लिखा सब पागल होने वाले है!
 हाल ही जाॅन ने अपने ट्वीटर हैण्डिल में पांगलपंती का फस्र्ट लुक वीडियो व पोस्टर शेयर किया हैं। जिसमें जाॅन अब्राहम ने लिखा है कि सब पागल होने वाले हैं। आपके दिन को और पागलपन से भरपूर बनाने के लिए 22 अक्टूबर को फिल्म पागलपंती का  टीजर आएगा। 
Sab pagal hone wale hain! 🤪Coming to add more madness to your day, #Pagalpanti trailer out on 22nd October! pic.twitter.com/1U5rUji7Wn

— John Abraham (@TheJohnAbraham) October 19, 2019

फिल्म पागलपंती में मौजूद लगभग सभी स्टारकास्ट एक पोस्टर मेकर्स द्वारा शनिवार को जारी किया गया था। जिसमें फिल्म से जुड़े सभी स्टार्स नजर आए। पोस्टर में अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, कृति खरबंदा एवं जाॅन प्रमुख  शामिल हैं। 
जाॅन ने फिल्म का एक और पोस्टर अपने इंस्तग्राम एकाउण्ट पर पोस्ट किया हैं जिसमें वह चाकू एवं छूरी लिए हुए नजर आ रहे हैं। साथ वह लिखते हैं कि छूरी चलाई या कांटा… या बाॅस को मार दूं चाटा! 22 नवम्बर को सिनेमा घर में होगी पागलपंती। पोस्टर में जाॅन सेफ के लुक में नजर आ रहे हैं।

इसी तरह अरशद वारसी ने अपने सोशल एकाउण्ट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया हैं। पोस्टर में वह किचन सेफ के किरदार में नजर आ रहे हैं। वह भी हाथ में कांटा व छूरी लिए हुए हैं। साथ ही अरशद लिखते हैं कि पता नहीं लोद क्यों कहते हैं कि यह बहुत पकाता है। पांगलपंती 22 नवम्बर को सिनेमा हाउस में।

फिल्म पागलपंती में अनिल कपूर भी एक शानदार किरदार में आपको देखने को मिलेंगे। जिसका एक पोस्टर उन्होंने शेयर किया है। पोस्टर में वह हाथ में गन व चश्मा लगाए हुए नजर आए आ रहे हैं। पोस्टर जारी करते हुए अनिल ने लिखा है कि अब हमारा वाई-फाई स्ट्रांग नहीं होगा तो किसका होगा। पागलपंती 22 नवम्बर सिनेमा हाॅल में।

इसी तरह पुलकित सम्राष्ट ने भी फिल्म पागलपंती का अपना अलग ही लुक शेयर किया है। पोस्टर में वह सिर पर तरबूज का हेलमेट लगाए हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही लिखते हैं कि हेलमेट तो सिर पर है, तबजूब कहां है।

तो दोस्तों आप भी तैयार हो जाइए पागल होने के लिए क्योंकि 22 नवम्बर को सिनेमा घरों में बालीवुड के एक्शन, काॅमेडी के बादशाह आपको पागल करने के लिए आ रहे हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular