hindinews11.com

अल्लू अर्जुन व रश्मिका मंदाना से साथ पुष्पा 2 फिल्म में काम का मौका, जाने ऑडीशन से जुड़ी बातें

अल्लू अर्जुन एवं रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा को मिली शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स पुष्पा 2 पर काम शुरू कर दिए हैं। जिसके लिए आज से ऑडीशन शुरू हो गए हैं। जिसमें अब आप को भी काम करने काम मौका मिल सकता है।

अल्लू अर्जुन ने अपने बेहतरीन अभिनय व स्टाइल से पुष्पा फिल्म में लोगों का दिल जीत लिया था। तो वहीं रश्मिका मंदाना का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला था। फिल्म गाने से लेकर डायलॉग् तक खूब हिट हुए थे। लोगों ने पुष्पा फिल्म के गाने व डायलॉग्स पर जमकर रील बनाए थे। जो सभी सोशल मीडिया में हिट हुए थे। रश्मिका मंदाना के डांस हुक पर जहां खूब रील बने तो मैं झुकेगा नहीं वाले स्वैग ने लोगों के बीच जमकर वाहवाही लूटी थी। फिल्म के पहले पार्ट को मिली अपार सफलता के बाद अब मेकर्स दूसरे पार्ट पुष्पा द रूल पर काम शुरू कर दिए हैं। ऐसे यदि आपको भी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिल जाए तो आपके खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

अल्लू अर्जुन व रश्मिका मंदाना से साथ पुष्पा 2 फिल्म में काम का मौका, जाने ऑडीशन से जुड़ी बातें

दरअसल पुष्पा के ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए ऑडीशन की जानकारी शेयर की गई है। पोस्ट में बताया गया है कि यह ऑडीशन तिरूपति में आयोजित होगा। जिसमें महिला, पुरूष व बच्चे चाहिए। ऑडीशन 3 से 5 जुलाई के बीच आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ ही पोस्टर में ऑडिशन वेन्यू भी दिया गया है। जिसमें कहा गया है कि ऑडीशन में सलेक्ट होने के लिए चित्तू स्लैंग जरूरी है।

बताते चले कि ऑडीशन के लिए जारी कि गए पोस्टर में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है कि किस तरह के किरदार और कितने लोगों की जरूरत है। लेकिन सोशल मीडिया में ऑडीशन के लिए ऐलान से साफ है कि पुष्पा का दूसरा पार्ट ग्रैंड स्केल पर ही बनाया जाएगा। जिसके लिए एक बड़ी संख्या में लोगों की जरूरत है। ऐसे में यदि आप भी एक्टिंग का शौक रखतें और आपका सलेक्शन हो गया तो हो सकता है कि अल्लू के साथ आपको अभिनय करने का मौका मिल जाए या फिर रश्मिका के साथ किसी सीन में आने का मौका मिल जाएं।

Also Read- जब महेश भट्ट की इस हरकत से बौखला उठी थी Sushmita Sen, एक ही झटके में निर्देशक को कर दिया था पानी

Also Read- ऐश्वर्या राय ने 9 साल छोटे अभिनेता के साथ दिए थे कई इंटीमेट सीन, जिसे देख सास जया बच्चन ने..

Leave a Comment